केंद्रीय मंत्री ने ओवैसी को बताया जिन्ना की कॉर्बन कॉपी, बताया देश के लिए खतरनाक

union minister told owaisi a
Publish : 02-12-2022 10:43 AM Updated : 02-12-2022 5:13 AM
Views : 45

Giriraj Singh on Asaduddin Owaisi: बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने गुजरात में पहले फेज की वोटिंग को लेकर कहा कि जब-जब लोगों ने मोदी को गाली दी, तब जनता ने वोट से इसका जबाव दिया और इस बार भाजपा गुजरात में दो तिहाई सीटें जीतेगी. इसके अलावा उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पर हमला बोलते हुए उन्हें जिन्नना की कॉर्बन कॉपी करार दिया है. 

 

बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि आज गुजरात में चुनाव हो रहा है. मेरा पूरा मानना है कि इस बार दो-तिहाई मतों से गुजरात की जनता नरेंद्र मोदी को जिताने का काम करेगी. जितनी गालियां लोगों ने मोदी को दी है, रावण कहा, मौत का सौदागर कहा, कंस कहा सारी गालियों का जवाब का गुजरात की जनता मोदी के पक्ष में वोट डाल कर देगी और दो तिहाई से सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को गाली देने वालों के लिए यही असली जवाब होगा. 

 

गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी किसी का भी बी टीम नहीं है. ओवैसी जिन्ना की कार्बन कॉपी है उनके सारे बयान को देखें तो समाज में ज़हर बोने के सिवा, समाज को तोड़ने के सिवा, हिंदू मुस्लिम में खाई पैदा करने के सिवा उनका बयान अलग नहीं है. वह पूरे देश में जिन्ना की तरह बंटवारा कर इस्लामिक स्टेट बनाने और बांटने की साजिश कर रहें हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ओवैसी देश के हर राड्य में बीज बो रहे हैं, बिहार में भी बीज में बो रहे हैं और यह  देश के लिए खतरनाक है. 

 

गिरिराज सिंह ने ओवैसी पर आरोप लगाया कि वे सिर्फ अल्पसंख्यंकों के हासिल करने के लिए इस तरह के काम करते हैं. उनकी सोच है कि अल्पसंख्यक का वोट ले लो और राज करो, चाहे हमें किसी से समझौता करना पड़े. यह देश के सियासत के लिए खतरनाक साजिश है. जिस दिन भारत के अंदर बहुसंख्यक की आबादी गिर जाएगी भारत में सामाजिक समरसता और लोकतंत्र दोनों में खतरे में पड़ जाएगा और यह आज नहीं तो कल लोगों को सोचना पड़ेगा. बहुसंख्यक को एक होकर सनातनी के साथ खड़ा होना होगा.

Tejashwi Yadav अपने आवास पर दिया भोज, गरीबों के बीच कम्बल भी

Tejashwi Yadav अपने आवास पर दिया भोज, गरीबों के बीच कम्बल भी

27-01-2023 3:00 PM
बेगूसराय : सफाई कर्मी की बेटी बनी वार्ड पार्षद, महज 21 की

बेगूसराय : सफाई कर्मी की बेटी बनी वार्ड पार्षद, महज 21 की

02-01-2023 10:40 AM
गीता बनी बखरी नगर परिषद की मुख्य पार्षद, ज्ञानती को उप मुख्य

गीता बनी बखरी नगर परिषद की मुख्य पार्षद, ज्ञानती को उप मुख्य

31-12-2022 9:35 AM
बेगूसराय नगर निगम की मेयर बनीं पिंकी देवी, इन प्रत्याशियों से मिली

बेगूसराय नगर निगम की मेयर बनीं पिंकी देवी, इन प्रत्याशियों से मिली

31-12-2022 9:27 AM