गिरिराज सिंह ने सीएम पर कसा तंज, कहा- नीतीश कुमार का जंगलराज

giriraj singh taunted the cm
Publish : 14-11-2022 5:42 PM Updated : 14-11-2022 12:12 PM
Views : 37

बेगूसराय: Giriraj Singh: केन्द्रीय मंत्री सह सांसद गिरिराज सिंह इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में हैं. गिरिराज सिंह क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की जनता से मिल रहे हैं. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है. इससे साफ जाहिर होता है कि 2005 में जो जंगलराज था वह जंगलराज फिर कायम हो गया है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय सहित पूरे बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन सरकार इसे रोकने में विफल साबित हो रही है. उन्होंने साफ तौर से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से क्राइम कंट्रोल संभल नहीं रहा है. 

 

नीतीश कुमार का जंगलराज 

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि जनता अपने आप को अब असुरक्षित महसूस करती है. ऐसी स्थिति में अगर कानून व्यवस्था यही बनी रही तो मुख्यमंत्री ने 2005 के पहले लोगों को से जो वादा किया था फिर से राज्य उसी स्थिति में चल जाएगा. जिसके बाद फिर लालू यादव का जंगलराज नहीं नीतीश कुमार का जंगलराज कहा जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जब से नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ मिलकर सरकार बनाई है, तब से यह स्थिति पैदा हो गई है. बता दें कि बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में तीन दिवसीय दौरे में पहुंचे हैं.

 

असदुद्दीन ओवैसी पर बोला हमला 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने ने कहा कि भारत को जिन्ना के रास्ते पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें मालूम होना चाहिए कि अब ये भारत है और नए भारत के कीर्तिमान स्थापित करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है. उन्होंने कहा कि आप केवल जहर उगलना बंद कर दीजिए, जिन्ना के रास्ते पर चलना बंद कर दीजिए. भारत पूरी दुनिया में अमन चैन का भी रास्ता दिखाने वाले बन गया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत को उस ऊंचाई पर ले जाने का काम किया है जिस ऊंचाई का सपना कभी ओवैसी ने नहीं देखा, जिसका सपना कभी कांग्रेस ने नहीं देखा. इसलिए ओवैसी साहब जिन्ना के रास्ते छोड़ दें. भारत के रास्ते पर चले. 

/981hdEwQHv

Tejashwi Yadav अपने आवास पर दिया भोज, गरीबों के बीच कम्बल भी

27-01-2023 3:00 PM
/qFcqnbAP4J

बेगूसराय : सफाई कर्मी की बेटी बनी वार्ड पार्षद, महज 21 की

02-01-2023 10:40 AM
/q1Ef1nsRFq

गीता बनी बखरी नगर परिषद की मुख्य पार्षद, ज्ञानती को उप मुख्य

31-12-2022 9:35 AM
/jEAEgg8GZD

बेगूसराय नगर निगम की मेयर बनीं पिंकी देवी, इन प्रत्याशियों से मिली

31-12-2022 9:27 AM