ये है बिहारी आशिक – Love में मिला धोखा तो खोल दिया ‘बेवफा टी स्टाल’, कीमत जान होश

yeh hai bihari aashiq got
Publish : 17-01-2023 5:35 PM Updated : 17-01-2023 5:35 PM
Views : 81

Bihar: प्यार में धोखा मिलना कोई खास बात नहीं है। कईयों को मिला है। लेकिन आज हम एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आशिक को धोखा मिलने पर उसने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे देख हर कोई हैरान है। एक बिहार का युवक को प्यार में धोखा मिला तो उसने देवदास ना बनकर रोजगार शुरू कर दिया। रोजगार ऐसा कि हर प्यार करने वाला एक बार उसके पास जरूर रुकता है।

 

बिहार के सिवान स्टेशन रोड में एक युवक ने चाय की दुकान खोली है। इस दुकान का नाम बेवफा टी स्टॉल है। यह टी स्टॉल उस क्षेत्र में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस दुकान के पीछे की वजह और कहानी काफी दिलचस्प है। इस चाय दुकान वाले युवक का नाम भोला है। भोला के इस चाय दुकान पर प्यार में धोखा खाए युवक-युवतियों के लिए 10 रूपये और प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रूपये चाय मिलती है।

 

भोला की दिलचस्प कहानी

भोला ने बताया कि पांच साल पहले वह डीएवी हाई स्कूल में पढ़ता था। उसी दौरान उसे डीएवी कॉलेज में पढ़ने वाली इंटर की छात्रा से प्यार हो गया था। चार साल तक सब कुछ ठीक चला। एक दिन उसके विवाह का प्रस्ताव आया और उसने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली। भोला ने कहा कि तब से मैं पागलों की तरह रहने लगा। इसके बाद मुझे लगा कि कुछ ऐसा किया जाना चाहिए जिससे और लोग भी इस तरह प्यार में न पड़ें।

 

इसके बाद भोला ने बेवफा टी स्टॉल के नाम से दुकान खोल ली। भोला कहता है कि यहां मैं प्यार में धोखा खाने वालों को दस रुपए में चाय दे रहा हूं, जबकि प्रेमी जोड़े को 15 रुपए प्रति कप में चाय देता हूं। भोला के इस ‘बेवफा टी स्टॉल’ की इलाके में काफी चर्चा है।

/EmpQ62LYZi

ये है बिहारी आशिक – Love में मिला धोखा तो खोल दिया

17-01-2023 5:35 PM
/La5sKxHKMY

वायरल हो रही जमीन पर बैठे नरेंद्र मोदी की 27 साल पुरानी

08-12-2022 9:18 AM
/iBG6vjdjVL

30 मिनट में बनकर तैयार हो जाएंगे स्पाइसी पोटैटो, जानें रेसिपी

20-11-2022 2:09 PM