गुजरात चुनाव से पहले तारक मेहता के सुंदरलाल ने बनाई PM नरेंद्र मोदी की मूर्ति, यूजर्स बोले जेठालाल

sundarlal of tarak mehta made
Publish : 16-11-2022 2:35 PM Updated : 16-11-2022 2:35 PM
Views : 73

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, यह टीवी का काफी पॉपुलर शो रहा है। इस टीवी शो पर सुन्दर का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी ने ठीक आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी की बेहद शानदार मूर्ति बनाई है। इस स्टेच्यू की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनके इस टैलेंट से लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपनी इस कला के लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। 



मयूर और उनकी टीम ने बनाया नरेंद्र मोदी की मूर्ति

इस मूर्ति की फोटो को शेयर करते हुए मयूर वकानी ने लिखा है कि 'पीएम के साथ सेल्फी। इस मूर्ति को फाइनल टच दिया जा रहा है। इस मूर्ति को मयूर और उनकी टीम ने मिलकर बनाया है।' जो फोटो मयूर ने शेयर की है उसमें उन्हें और उनकी टीम को पीएम मोदी के स्टेच्यू के पर काम करते हुए देखा जा सकता है। 



इस मूर्ति में मयूर और उनकी टीम ने पीएम मोदी को उनका सिग्नेचर कुर्ता और जैकेट पहनाया है। यह मूर्ति पीएम मोदी से काफी मिलती-जुलती और जीवंत दिख रही थी। इसे देखकर मयूर के फैंस ऑनलाइन उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। ऐसे ही कमेंट करते हुए एक यूजर ने मयूर को लिखा है कि 'मयूर भाई शानदार काम किया है। यह आपका छुपा हुआ टैलेंट है।' किसी दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'सुपर सुंदर भाई। आप बहुत क्रिएटिव हैं।' एक यूजर ने लिखा की इसके पैसे जरूर जेठालाल से लिए होंगे।



मयूर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के भाई हैं। दिशा अभी इस शो में नहीं है, जबकि मयूर अभी भी इस शो का हिस्सा हैं।

/EahqF38gSL

Oscar Nomination: दस लोगों के साथ शूट हुई इस डॉक्यूमेंट्री को मिला

25-01-2023 5:11 PM
/pxYZZIBL14

गुजरात चुनाव से पहले तारक मेहता के सुंदरलाल ने बनाई PM नरेंद्र

16-11-2022 2:35 PM
/ikrOZAkQqz

रिलीज से पहले ही झंडे गाड़ रही कपिल शर्मा की फिल्म, डिलीवरी

07-09-2022 6:32 PM
/Ex4oZW8eaF

Puspa 2 का इंतजार खत्म! शूटिंग से पहले की गई पूजा,

22-08-2022 8:54 PM