Viral Video: डिप्टी CM के प्रमोशन वाले गाने और बार-बालाओं का डांस! स्टेज से हवाई फायर, क्या है

viral video songs of promotion
Publish : 03-11-2022 5:41 PM Updated : 03-11-2022 12:11 PM
Views : 58

यह छठ पर्व के आखिरी दिन हुआ धार्मिक कार्यक्रम बताया जा रहा है, जिसमें तेजस्वी यादव की तारीफ करते गानों पर बार बालाओं ने ठुमके लगाए. मंच पर दिख रहे युवकों में से कुछ ने हथियार लहराए. इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठे हैं.

 

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में ‘तमंचे पर डिस्को’ का एक और मामला सामने आया है. यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को वायरल हुए 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक्शन नहीं ले सकी है. वीडियो में दिख रहा है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के प्रमोशन सॉन्ग बज रहे हैं और इस कार्यक्रम के मंच पर कुछ युवक हथियार लहरा रहे हैं. बाल बालाओं के साथ मंच से ही फायर करते हुए भी लोग दिख रहे हैं.

 

न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इस वीडियो में मंच पर लगभग 8 युवक और दो लड़कियां डांस करती नज़र आ रही हैं. इनमें से तीन के पास देसी कट्टा है, जो मंच पर बाहुबली बनते दिख रहे हैं. इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और वीडियो की पहचान कर ली. पुलिस हथियार लहराने वाले युवक की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया कर रही है.

असल में यह पूरा मामला परिहारा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है‌. बताया जा रहा है कि छठ महापर्व के अंतिम दिन सुहागी बांध किनारे परिहारा यादव टोला के कुछ लोगों ने बार-बालाओं के डांस का आयोजन करवाया.

 

पुलिस ने 48 घंटे में क्या किया?

बखरी डीएसपी चंदन कुमार ने बताया वायरल वीडियो सुहागी बांध के पास एक कार्यक्रम का है, जो सोमवार की रात परिहारा यादव टोला के लोगों द्वारा आयोजित किया गया. फायरिंग करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है और प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. अब सवाल उठ रहा है कि बेगूसराय में लगातार बढ़ते अपराध के बीच बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ है कि नहीं? बार-बालाओं के डांस का न सिर्फ आयोजन किया गया बल्कि उसमें हथियार लहराकर फायरिंग भी हुई. पुलिस बुधवार रात तक कोई कार्रवाई इस मामले में नहीं कर सकी.

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM