बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने की जमकर पिटाई, पूरे मामले की तफ्तीश में

in begusarai the relatives of
Publish : 23-11-2022 1:04 PM Updated : 25-11-2022 11:31 PM
Views : 37

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान प्रेमी के परिजनों के द्वारा प्रेमिका को पहले हाथ पैर बांधकर घंटे तक बंधक बनाकर जमकर पीटता रहा. मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र का है.

 

हाथ बांधकर प्रेमी की जमकर पिटाई

बताया जा रहा है कि ग्रामीण चिकित्सक रविवार की देर रात अपने प्रेमिका से मिलने प्रेमी के घर पहुंचे थे. उसी दौरान प्रेमिका को प्रेमी के परिजनों के द्वारा पकड़ लिया और उसे पहले पर हाथ बांधकर जमकर पिटाई कर दिया. दरअसल, रविवार की देर रात अपनी माशूका से मिलने पहुंचे आशिक को लड़की के घरवालों ने बंधक बना डाला. आशिक लगातार गुहार छुड़ाने की लगाता रहा. लेकिन एक नहीं सुनी और उसके हाथ पैर बांधकर आशिक को पीटता रहा. फिर बाद में आशिक को छुड़ाने कुछ दोस्त पहुंचे. 

 

पुलिस की हिरासत में दो युवक और आशिक  

आशिक को छुड़ाने के दौरान स्विफ्ट कार सहित दो युवक और आशिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. साथ ही साथ घटनास्थल से पुलिस ने एक देसी कट्टा भी बरामद किया. हिरासत में लिए गए आशिक खोदावंदपुर निवासी राम आशीष दास का पुत्र और ग्रामीण चिकित्सक सुनील कुमार उसका भाई प्रमोद कुमार और उसके संबंधित समस्तीपुर जिला अंतर्गत बिभूतिपुर थाना क्षेत्र के सांखमोहन बदिया निवासी रामप्रवेश दास का पुत्र अमर कुमार है. 

 

पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामीण चिकित्सक सुशील कुमार का प्रेम प्रसंग एक युवती के साथ चल रहा था. वह अपनी प्रेमिका से मिलने रविवार की रात उसके घर चला आया था. इसकी सूचना युवती के परिजनों को हो गई. युवती के घरवालों ने मौके वारदात से उसे पकड़ लिया. सुशील कुमार ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया. फिर बाद में घर पर पहले पर हाथ पेड़ बांध दिए गए और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल खोदावंदपुर थाने के पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. 

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM