Begusarai latest news: बेगूसराय में स्वर्ण कारोबारी को दुकान में घुसकर मारी गोली, मौके पर मौत

in begusarai gold trader was
Publish : 17-01-2023 11:37 AM Updated : 17-01-2023 11:37 AM
Views : 51

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दुकान में घुसकर घटना को अंजाम दिया। भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से आसानी से ही पैदल ही भाग गए। घटना नगर थाना क्षेत्र के बीच शहर अति व्यस्त बाजार मुगेरीगंज मोहल्ले स्थित जय माता दी ज्वेलर्स शॉप की है। मृतक स्वर्ण कारोबारी की पहचान रवि रोशन उर्फ रेड्डी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि एक अज्ञात बदमाश पहले आकर ज्वेलरी शॉप में बैठा था। कुछ देर बातचीत की फिर उसके पेट में दो गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। परिजन और स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस घटनासल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की। इस दौरान पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है। डीएसपी ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की है और बदमाशों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। घटना से व्यवसायियों के साथ-साथ आम लोगों में काफी आक्रोश है। सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में लूटपाट के दौरान हत्या का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है। जांच में यह बात सामने आ रही है कि हत्या में शामिल बदमाश मृतक को जानता था। पुरानी रंजिश या किसी विवाद को लेकर कहासुनी के बाद उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

 

दिनदहाड़े बेगूसराय बीच शहर में हुए हत्या से व्यवसायियों में काफी आक्रोश है। सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि जिस तरीके से बदमाशों के द्वारा बीच शहर में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी, वह पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। इस घटना के पहले फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह में रविवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक आलू गद्दी व्यवसायी को भी गोली मारकर घायल कर दिया था, जिसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM