बेगूसराय में अपराधियों ने बाइक सवार युवक पर चलायी ताबड़तोड़ गोलियां, हत्या के बाद हुए फरार

in begusarai criminals opened fire
Publish : 20-01-2023 9:12 AM Updated : 22-01-2023 9:39 PM
Views : 85

बेगूसराय: बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र की डफरपुर पंचायत के छतौना कमलपुर बूढ़ी गंडक नदी के बांध पर दिनदहाड़े अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक की गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी. हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. घटना के सिलसिले में मृतक का नाना जयमंगल मिश्र ने बताया कि मेरा नाती लगभग 20 वर्षीय मनस्वी कुमार सेंट्रल बैंक छतौना से रुपये निकासी कर अपने घर डफरपुर पश्चिम जा रहा था. इसी दरमियान पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने कमलपुर बांध पर हनुमान मंदिर के निकट ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं, जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

 

हत्या के बाद हुए फरार

घटना की सूचना पर पूरे इलाके से लोगों का हुजूम घटनास्थल पर जमा हो गया. घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया. स्थानीय पुलिस को शव उठाने नहीं दिया. लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे. मृतक की मां अर्चना देवी, नानी शांति देवी, नाना जयमंगल मिश्र का रो-रो कर बुरा हाल है. घटनास्थल पर बखरी डीएसपी चंदन कुमार, अंचल पुलिस निरीक्षक संजय सिंह, थानाध्यक्ष परशुराम सिंह एवं स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि रंजीत कुमार, सरपंच शांति देवी, नावकोठी मुखिया राष्ट्रपति कुमार, पंचायत समिति सदस्य अजीत सिंह एवं सैकड़ों लोग मौजूद थे.

 

कट्टा व दो कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

सीवान के भगवानपुर थाना क्षेत्र में एनएच- 331 पर हिलसर गांव के पोल फैक्ट्री के समीप बुधवार को थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने शक के आधार पर दो लोगों को पकड़ लिया. गिरफ्तार बदमाशों में से मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली गांव के जितेंद्र कुमार के पास से एक लोडेड कट्टा और भगवानपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के अनूप कुमार के पास से एक कारतूस बरामद हुआ. पुलिस का मानना है कि दोनों बदमाश किसी वाहन की लूट के फिराक में थे. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश पूर्व में तरैया थाना क्षेत्र से एक पिकअप वैन सहित कई थाना क्षेत्र में वाहनों के लूट में संलिप्त हैं. दोनों बदमाशों के गिरफ्तारी होने से पुलिस माघर के समीप से लूटी गई स्कॉर्पियो की बरामदगी में जुटी है.

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM