बेगूसराय में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट:एक दूसरे के ऊपर जमकर बरसाई लाठियां, Video वायरल

fierce fight between two sides
Publish : 26-10-2022 5:35 PM Updated : 26-10-2022 5:36 PM
Views : 86

बेगूसराय में प्रेमी जोड़ा भागने के बाद दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे का बरसात शुरू हो गया है। इस घटना के बाद उस जगह रन क्षेत्र में तब्दील हो गया। और लोग एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडा बरसाना शुरू कर दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहाँ प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़े करने के लिए काफी है। वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह सैकड़ों की संख्या में लोग एक मोहल्ले में जाकर ताबड़तोड़ लोगों को लाठी-डंडे से पिटाई कर रहे हैं।

 

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीनपुर की है। उक्त मामले में बताया जा रहा है कि पिछले 13 अक्टूबर को गांव के ही विकास कुमार नामक युवक ने अपने ही गांव के दूसरी जाति की एक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर फरार हो गया। उसके बाद लड़की पक्ष की ओर से थाने में विकास कुमार के ऊपर अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया था। लेकिन 23 अक्टूबर की रात्रि एकाएक सैकड़ों की संख्या में लड़की पक्ष के लोग पहुंच गए और लड़का पक्ष के लोगों एवं पड़ोसियों की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

 

तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह लोग बेकाबू हैं और बेतहाशा लाठी डंडे से प्रहार कर रहे हैं । स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब इस मामले में थाने में मामला दर्ज करवाने के लिए पीड़ित पक्ष के लोग पहुंचे तो उनसे पैसे की मांग की गई। फिलहाल उक्त स्थल पर पुलिस कैंप कर रही है। बताते चलें कि इस हमले में दोनों पक्ष की ओर से तकरीबन दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस मामले में हेड क्वार्टर डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि गांव के ही लड़के के द्वारा एक लड़की को भगाकर ले गया है लड़की के पक्ष के द्वारा थाने में लड़का के खिलाफ अपहरण का दर्ज मामला कराया है। इस मामले में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

 

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM