बेगूसराय में बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या की, मची अफरा-तफरी

e-rikasha driver shot dead by
Publish : 29-11-2022 11:13 AM Updated : 29-11-2022 5:43 AM
Views : 69

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल शहरी इलाके में सोमवार की देर शाम अपराधियों ने एक ई-रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के पास की है. अचानक हुई फायरिंग से इलाके में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से बड़े आराम से फरार हो गये.

 

मची अफरा-तफरी

गोलीबारी की इस घटना के बाद स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल ई-रिक्शा चालक को इलाज कराने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. लोगों ने इस वारदात को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाए हैं. मृतक चालक के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है.

 

हथियार को लहराते हुए भागे बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक ई-रिक्शा चालक नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के पास ई-रिक्शा में बैठा हुआ था. इसी दौरन कुछ बदमाश आए और ई-रिक्शा चालक को गोली मार दी. शाम के वक्त बाजार में काफी भीड़ थी. इस वजह से फायरिंग की आवाज सुनने के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना के अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये.

 

जांच में जुटी पुलिस

इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. यहां पुलिस ने मामले की छानबीन की. उसके बाद पुलिस सदर अस्पताल गयी और डॉक्टरों से कांड के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल के पास से खोखा बरामद किया गया है. मृतक ई-रिक्शा चालक के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है. अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर अस्पताल में शव को रखवा दिया है. फिलाहल मामले की जांच पड़ताल जारी है.

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM