बेगूसराय के दुर्गा मंदिर में चल रही थी दारू पार्टी:युवक बना रहे थे मुर्गा, लोगों ने 4 पियक्कड़ों

daru party was going on
Publish : 15-11-2022 7:09 PM Updated : 15-11-2022 7:10 PM
Views : 40

बेगूसराय: बेगूसराय में शराबबंदी के बीच वैष्णवी दुर्गा मंदिर के ऑफिस में दारू और मुर्गा की पार्टी का स्थानीय लोगों ने भण्डाफोड़ कर दिया। दरअसल, सोमवार को शाम ढलते ही यहां शराब पार्टी चल रही थी। जिसे स्थानीय लोगों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिसके बाद दुर्गा मंदिर में स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि मंदिर में धार्मिक भावना को आहत किया गया है। यहां शराब पिया जा रहा था और मुर्गे का मांस बनाने की तैयारी हो रही थी। पूरा मामला बखरी थाना क्षेत्र के मख्खाचक स्थित वैष्णवी दुर्गा मंदिर परिसर की है ।

 

शराब और मुर्गा पार्टी की सूचना पर बखरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। पुलिस ने मौके से मुर्गे का कच्चा मांस और शराब की बोतल भी बरामद किया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि मंदिर कमेटी के सचिव अशोक राय के पास ऑफिस की चाबी रहती थी और यहां लगातार शराब और मांस की पार्टी चलती थी। सोमवार की देर शाम मांस बनाने की तैयारी हो रही थी और लोग शराब पी रहे थे।

 

तभी सूत्रों के द्वारा इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी गई । जिसके बाद काफी संख्या में लोग मंदिर पर पहुंच गए इसके बाद वहां मौजूद शराब पीने वाले 4 लोग वहां से भाग गए। इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है। उग्र लोग शराब पार्टी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा भी किया । मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची बखरी थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया है और कार्रवाई का आश्वासन भी दिया। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि कमरे के अंदर शराब की बोतल रखी हुई है और मुर्गे का कच्चा मांस भी रखा हुआ है । जहां मुर्गा बनाने की सामग्री भी रखी हुई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि कमेटी के सचिव अशोक राय की मिलीभगत से यहां लगातार शराब और मुर्गे की पार्टी की जाती थी। जिसे आजा स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया है।

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM