बेगूसराय में अपराधियों ने दुकानदार की गोली मारकर की हत्या, एसपी बोले- जल्द होगी गिरफ्तारी

criminals shot dead shopkeeper in
Publish : 02-12-2022 10:46 AM Updated : 02-12-2022 5:16 AM
Views : 92

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया, जहां लूटपाट करने के दौरान एक स्टील फर्नीचर दुकान के व्यवसायी की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बांध किनारे फेंक दिया. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा बांध के समीप की है. 

 

अपराधियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी दिलीप शर्मा को पहले घेर लिया, फिर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. जब लूटपाट का विरोध दिलीप शर्मा के द्वारा किया गया तो अपराधियों ने उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बांधकर किनारे फेंक दिया. मृतक की व्यवसायी की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल गांव के रहने वाले मुकेश शर्मा के पुत्र दिलीप शर्मा के रूप में की गई है. 

 

अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या 

जानकारी के मुताबिक मृतक दिलीप शर्मा मंगलवार की देर शाम अपने फर्नीचर दुकान से मोटरसाइकिल से सवार होकर आर्डर लेने के लिए गौरा गए थे. गौरा से ऑर्डर लेकर कर घर लौटने के दौरान अपराधियों ने गौरा चौड़ के पास घेर लिया और लूटपाट करने लगे. लूटपाट का जब दिलीप शर्मा के द्वारा विरोध किया गया तो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

 

मोटरसाइकिल, मोबाइल और रुपयों के लिए की लूट 

परिजनों ने बताया कि दुकान पर दो लड़के ग्राहक बनकर आए थे और वह दोनों लड़के ऑर्डर के नाम पर बुलाकर ले गए थे. परिजनों ने यह भी बताया कि रात में पता चला कि अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलीप शर्मा पकठौल चौक पर ही भवानी एलुमिनियम फर्नीचर हाउस के नाम से दुकान चलाते हैं. मिली जानकारी के अनुसार मृतक दिलीप शर्मा से अपराधियों ने मोटरसाइकिल और मोबाइल और कुछ रुपये भी लूट की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने तेघड़ा थाने पुलिस को दी. 

 

मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है. वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने हत्या के मामले में बताया कि अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या की बात सामने आई है. फिलहाल सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है. हत्या का क्या कारण हैं.

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM