बेगूसराय में चिमनी मालिक जदयू नेता की हत्‍या, शव लेने पहुंची पुलिस को झेलना पड़ा भारी विरोध

chimney owner jdu leader murdered
Publish : 20-10-2022 11:35 PM Updated : 20-10-2022 6:05 PM
Views : 117

मंसूरचक : बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र की गोविंदपुर दो पंचायत के धकजरी गांव में चिमनी मालिक और जदयू नेता की हत्‍या कर दी गई। बुधवार की सुबह चिमनी मालिक को गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिलते ही संपूर्ण क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार गोविंदपुर दो पंचायत के धकजरी गांव निवासी जद यू नेता सह चिमनी मालिक राजेश झा की हत्‍या की गई है

 

पुलिस को झेलना पड़ा गांववालों का विरोध 

घटना की सूचना मिलते ही धकजरी गांव से भारी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इधर ग्रामीणों से सूचना मिलते ही मंसूरचक थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग एवं पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की घोषणा के बाद ही शव कब्जे में लेने की बातें कहीं।

 

चिमनी पर ही रात को सोए थे 

घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर स्वजनों को समझाने बुझाने में लगे थे। ग्रामीणों ने बताया कि राजेश झा एसडीजे चिमनी का संचालन करते थे। मंगलवार की रात चिमनी पर ही सोए थे। चिमनी पर सुप्तावस्था में देर रात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

 

जदयू अध्‍यक्ष ने की कड़ी निंदा 

घटनास्थल पर गोविंदपुर दो पंचायत के मुखिया राममूर्ति चौधरी, पूर्व मुखिया सुधीर कुमार राय मुन्ना, जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह प्रखंड उप प्रमुख रंजीत कुमार सिंह आदि स्वजनों को समझाने बुझाने में लगे थे। प्रखंड जदयू अध्यक्ष ने घटना की तीखी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अपराधियों चिमनी संचालक की गोली मारकर हत्या कर एक जघन्य अपराध किया है। उन्होंने कहा कि अपराधी चाहे पाताल में हो पुलिस अति शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी सजा दिलाए। समाचार प्रेषण तक शव घटनास्थल पर ही पड़े थे।

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM