Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के समय 5 दिन पहले किडनैप हुआ

bihar crime nitish was murdered
Publish : 06-12-2022 5:39 PM Updated : 06-12-2022 5:39 PM
Views : 60

 

बेगूसराय: जीडी कॉलेज के पास से अपहृत नीतीश कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह रतनपुर ओपी पुलिस ने साहेबपुरकमाल थाना के रहुआ बहियार से नीतीश का शव बरामद किया। अपहरण के पांचवें दिन नीतीश का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक नीतीश कुमार डंडारी थाना के बलहा गांव निवासी अरुण कुमार महतो का पुत्र था। नीतीश कि शादी पांच माह पूर्व हुई थी।

 

 

जानकारी के अनुसार दो दिसंबर को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर जीडी कॉलेज के समीप से 24 वर्षीय नीतीश कुमार का अपहरण कर लिया था। नीतीश अपनी पत्नी फूल कुमारी को जीडी कॉलेज में परीक्षा दिलाने आये थे। अपहृत की पत्नी फूल कुमारी ने रतनपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

 

 

फूल कुमारी ने रतनपुर ओपी पुलिस क़ो बताया कि वे अपने मायके रमुनिया गांव से अपने पति के साथ बाइक से स्नातक पार्ट वन की प्रायोगिक परीक्षा देने जीडी कॉलेज आयी थी। मेरे पति कॉलेज गेट के समीप बाइक लगाकर बैठे थे। परीक्षा देने के बाद जब बाहर वापस आयी तो बाइक लगी थी लेकिन मेरे पति गायब थे। अपने स्तर से उनकी खोजबीन की। मेरे पति का मोबाइल नंबर भी स्वीच ऑफ आ रहा था। पति के नहीं मिलने पर उन्होंने ससुराल व मायके खगड़िया जिले के रमुनिया गांव फोन किया। 

 

 

नीतीश की पत्नी ने बताया कि खोजबीन के दौरान कॉलेज के समीप कुछ लोगों ने बताया कि आपके पति को दांत में दर्द हो रहा था। वे बगल के दुकान में दवाई लेने के पैदल ही एक मेडिकल दुकान पर आये। उसी दौरान स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर उन्हें अपहरण कर लिया व गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि नीतीश से शाम छह बजे उनके मोबाइल पर बातचीत हुई। उसमें उन्होंने राजकुमार नाम के एक युवक द्वारा अपहरण किये जाने की बात की। 

 

 

ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मृतक नीतीश के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर दो अपहरणकर्ताओं को दबोचा। पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों ने बताया कि नीतीश की हत्या कर शव को रहुआ बहियार फेंक दिया गया। नीतीश ने अपहरण के बाद मोबाइल से बताया था कि राजकुमार मारपीट कर रहा है।

 

पुलिस ने जब नीतीश मोबाइल कॉल डिटेल खंगाला तो राजकुमार का नाम दो व्यक्ति सामने आए। पहला खगड़िया जिले के रमुनिया गांव निवासी लड़की के भाई का नाम जबकि दूसरा साहेबपुर कमाल के रहुआ गांव निवासी राजकुमार का नाम है। पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच में जुटी है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM