Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश; मोबाइल में बंद है कातिल का सुराग

bihar crime kidnapped youth murdered
Publish : 06-12-2022 5:24 PM Updated : 06-12-2022 5:24 PM
Views : 48

 

बेगूसराय: बेगूसराय में जीडी कॉलेज के समीप से अपहृत नीतीश कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह रतनपुर ओपी पुलिस ने साहेबपुरकमाल थाना के रहुआ बहियार से शव बरामद की है। अपहरण के पांचवें दिन नीतीश का शव मिलने से जिले में सनसनी फ़ैल गयी। जबकि परिजनों में कोहराम मैच गया। मृतक डंडारी थाना के बलहा गांव निवासी अरुण कुमार महतो का पुत्र था। नीतीश कि शादी पांच माह पूर्व हुई थी।

 

पत्नी ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई थी प्राथमिकी

 

दो दिसंबर क़ो स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर जीडी कॉलेज के समीप से 24 वर्षीय नीतीश कुमार का अपहरण कर लिया था।  वे अपनी पत्नी फूल कुमारी को जीडी कॉलेज में परीक्षा दिलाने आये थे। अपहृत  की पत्नी फूल कुमारी के बयान पर रतनपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

 

 

फूल कुमारी ने रतनपुर ओपी पुलिस क़ो बताया कि वे अपने मायके रमुनिया गांव से अपने पति के साथ बाइक से स्नातक पार्ट वन की प्रायोगिक परीक्षा देने जीडी कॉलेज आयी थी। मेरे पति कॉलेज गेट के समीप बाइक लगाकर बैठे थे। परीक्षा देने के बाद जब बाहर वापस आयी तो बाइक लगी थी व मेरे पति गायब थे। 

 

 

फूल कुमार ने अपने स्तर से उनकी खोजबीन की। पति का मोबाइल नंबर भी स्वीच ऑफ आ रहा था। पति के नहीं मिलने पर उन्होंने ससुराल व मायके खगड़िया जिले के रमुनिया गांव फोन किया। खोजबीन के दौरान कॉलेज के समीप कुछ लोगों ने बताया कि आपके पति को दांत में दर्द हो रहा था। वह बगल के दुकान में दवाई लेने के पैदल ही एक मेडिकल दुकान पर आये। उसी दौरान स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर उन्हें अपहरण कर लिया व गाड़ी पर बैठाकर ले भागा। पत्नी ने पुलिस को बताया कि  नीतीश से शाम छह बजे उनके मोबाइल पर बातचीत हुई। उसमें उन्होंने राजकुमार नाम के एक युवक द्वारा अपहरण किये जाने की बात कही और मोबाइल फिर स्वीच हो गया। ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि दो आरोपितों क़ो गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

 

अपहरणकर्ता के निशानदेही पर लाश बरामद

 

पुलिस ने मृतक नीतीश के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर दो अपहरणकर्ताओं क़ो दबोचा। पुलिस हत्थे चढ़े  बदमाशों ने ही बताया की नीतीश की हत्या कर रहुआ बहियार फेंक दिया गया। नीतीश ने अहारण के बाद मोबाइल से बतया था की राजकुमार मारपीट कर रहा है।

 

राजकुमार पत्नी का प्रेमी या भाई?

पुलिस ने जब नीतीश मोबाइल कॉल डिटेल खंगाला  तो राजकुमार का नाम दो व्यक्ति आया। इनमें से एक खगड़िया जिले के रमुनिया गांव निवासी है जो लड़की के भाई है। जबकि, दूसरा साहेबपुर कमाल के रहुआ गांव निवासी राजकुमार है। पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच में जुटी है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि दो आरोपितों क़ो गिरफ्तार किया गया है। 

 

बेगूसराय में मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी;

बेगूसराय में मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी;

02-02-2023 2:18 PM
Begusarai News: बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराने वाला शमशेर खलीफा गिरफ्तार, बिहार के

Begusarai News: बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराने वाला शमशेर खलीफा गिरफ्तार, बिहार के

01-02-2023 6:19 PM
Asaram Bapu: शिष्या से दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू दोषी करार,

Asaram Bapu: शिष्या से दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू दोषी करार,

30-01-2023 8:13 PM
बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM