Begusarai: आठवीं की छात्रा से टूट गई खेल सामग्री, शिक्षक ने ऐसा पीटा कि हो गई ये हालत

begusarai sports material was broken
Publish : 12-11-2022 6:37 PM Updated : 12-11-2022 1:07 PM
Views : 31

बेगूसरायः बेगूसराय में आठवीं कक्षा की छात्रा की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. एक स्कूल के प्रधानाध्यापक के द्वारा छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना से नाराज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और छात्र-छात्राओं ने स्कूल पर शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. दरअसल वीरपुर पूर्वी पंचायत स्थित मीडिल स्कूल में शुक्रवार को शिक्षक ने आठवीं कक्षा की छात्रा खुशबु खातुन की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे छात्रा की हालत गंभीर हो गई है. 

 

निजी अस्पताल में भर्ती है छात्रा

परिजनों के द्वारा छात्रा को पहले वीरपुर स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया फिर उसे बेगूसराय में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना से नाराज छात्र-छात्राओं और ग्रामीणों ने शुक्रवार स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस मामले के बाद स्कूल कैंपस में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. यहां लोग हंगामा करने लगे. स्थानीय लोगों ने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है. लोगों ने सवाल उठाया है कि आखिर इतनी बेरहमी से एक छात्रा को कैसे मारा जा सकता है.

 

इसलिए हुई छात्रा की पिटाई

सामने आया है कि छात्रा के खेलने के दौरान विद्यालय की एक खेल सामग्री टूट गई थी. इसी से नाराज शिक्षक ने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. छात्रा की मां जैनुल खातून ने बताया कि मिडिल स्कूल के शिक्षक के द्वारा मेरी पुत्री की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. जब वह बेहोश हो गई तो उसे बेंच पर लिटा दिया और इसकी सूचना भी परिजनों को नहीं दी और ना ही इलाज कराया. वहीं मौके पर पहुंचे प्रखंड शिक्षक संघ के अंचल मंत्री ने कहा कि शिक्षक से कभी गलती हो जाती है ऐसे में इस मामले को राजनीति का अखाड़ा नहीं बनाया जाना चाहिए.

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM