साली का फोन आ रहा था बिजी, 3 घंटे में चला 30 किलोमीटर पैदल, फिर गला दबाकर कर

begusarai-school-girl-murder-case-sister-in-law-call-was-busy-walked-30-km-in-3-hours
Publish : 23-10-2022 8:31 AM Updated : 23-10-2022 3:01 AM
Views : 57

बेगूसराय में एक सनकी जीजा ने अपनी साली की गला दाबकर हत्या कर दी। वजह सिर्फ इतनी सी थी कि लड़की का फोन बिजी आ रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने तीन घंटे में तीस किलोमीटर की दूरी पैदल तय कर ससुराल पहुंचा। साली को घर से बाहर बुलाया और झाड़ी में ले जाकर गला दबा दिया। फिर शव को वहीं छोड़कर रात में ही वहां से निकल गया।

 

बेगूसराय : नौवीं क्लास की छात्रा हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हुआ। लड़की को उसके जीजा ने ही गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक प्रेम-प्रसंग से मामला जुड़ा हुआ है। आरोपी जीजा को अपनी साली से प्यार हो गया था। उधर, लड़की को किसी और से प्यार था। 12 अक्टूबर की रात आरोपी जीजा विकास ने अपनी साली को रात करीब 9 बजे फोन किया। फोन लगातार बिजी आ रहा था। इससे इतना नाराज हुआ कि आधी रात को ही 30 किलोमीटर दूर ससुराल के लिए पैदल निकल गया। तीन घंटे में पहुंचा और गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद वहां से निकल गया।


फोन बिजी आने कर दी हत्या
साली का फोन बिजी आने के कारण एक जीजा इतना नाराज हुआ कि 30 किलोमीटर की दूरी 3 घंटे में पैदल तय कर ली। ससुराल पंहुचकर साली की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर झाड़ी में फेंक दिया। दरअसल गढ़पुरा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव में 13 अक्टूबर को छात्रा का शव बरामद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी जीजा विकास कुमार को सहरसा जिले से गिरफ्तार किया है।

 

साली से था जीजा को प्यार
आरोपी जीजा विकास कुमार का अपनी छोटी साली से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच साली का किसी दूसरे लड़के से भी प्यार हो गया। वो उससे बातचीत करता था, जिसकी जानकारी घर-परिवार के लोगों को भी थी। हत्या के आरोपी जीजा को भी ये मालूम था। काफी समझाने-बुझाने के बाद जब उसकी साली ने उस लड़के से बात करना नहीं छोड़ा तो जीजा ने उसकी हत्या करने का फैसला लिया। आखिरकार उसे मार ही डाला।



3 घंटे में चला 30 किलोमीटर
दरअसल, 12 अक्टूबर की रात 9 बजे आरोपी जीजा ने साली को लगातार फोन किया। लेकिन उसका फोन व्यस्त बता रहा था। इस बात से नाराज आरोपी जीजा विकास कुमार कुशेश्वरस्थान से पैदल अपने ससुराल धर्मपुर, तीन घंटे में 30 किलोमीटर का सफर तय कर 3:30 बजे रात में पहुंचा। चुपके से घर से साली को बुलाकर गांव के बाहर झाड़ी में ले गया। फिर उसकी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। शव को घसीटते हुए झाड़ी के अंदर फेंक दिया।

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM