बेगूसराय की महिला ने इंस्‍पेक्‍टर पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस के पास जाने पर दोबारा उठा ले गए

begusarai ki mahila ne inspector
Publish : 20-08-2022 11:49 PM Updated : 21-08-2022 4:56 AM
Views : 156

बेगूसराय : एसपी के सामने गुरुवार को एक सनसनीखेज शिकायत पहुंची। एसपी से मिलकर एक महिला ने पुलिस पर बहुत बड़ा आरोप लगाया। महिला ने एसपी से मिलकर बरौनी के इंस्‍पेक्‍टर पर कार्रवाई की मांग की। इस महिला ने दुष्‍कर्म का केस दर्ज करवाया हुआ है। महिला ने एसपी को बताया कि उसके साथ दुष्‍कर्म की घटना के लिए पुलिस ही जिम्‍मेदार है।

 

पहली बार अपहरण के मामले में लिपापोती का आरोप 

बृहस्पतीवर को SP कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में महिला ने बरौनी अंचल निरीक्षक रजनीश कुमार पर रिश्वत लेकर झूठा सुपरविजन करने का आरोप लगाया। महिला ने बताया कि उसका हत्‍या की नीयत से अपहरण किया गया था। इस मामले में पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की है। महिला ने कहा कि पुलिस से मिलीभगत के बाद आरोपितों ने उसका दोबारा अपहरण कर दुष्कर्म किया।

 

वीरपुर थाना में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

SP को दिए आवेदन में पीड़ि‍ता ने कहा है कि 26 मई की रात आरोपितों ने घर से अपहरण कर मारपीट की थी। जान मारने की नीयत से उसका अपहरण कर उन्हें बबन पोखर के समीप फेंक दिया था। इस संबंध में वीरपुर थाना में प्राथमिकी कराई गई। पुलिस ने मुख्य आरोपित मनोज कुंवर को 27 जून को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

दोबारा उठाया तो किया दुष्‍कर्म

महिला ने कहा कि सर्किल इंस्पेक्टर ने इस मामले मेें मोटी रकम रिश्वत लेने के बाद झूठा पर्यवेक्षण किया। पुलिस से मिलीभगत व शह पर अन्य आरोपितों को मनोबल इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने पीडि़ता को दोबारा अपहृत कर लिया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की प्राथमिकी भी वीरपुर थाना मेें कराई गई है। पीड़ि‍ता ने एसपी योगेंद्र कुमार से बरौनी इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। 

 

मामले में जांच के बाद होगी कार्रवाई

SP ने मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है। इधर, महिला द्वारा पुलिस पर लगाए गए आरोपों से संबंधित थाने के अधिकारी इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि महिला के केस में जांच चल रही है।

/V2pLMPUV9H

बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत:हाइवे किनारे मंदिर में पूजा

07-12-2022 1:38 PM
/hEv4h1jxVV

Bihar Crime: बेगूसराय में नीतीश की हत्या, बीवी को परीक्षा दिलाने के

06-12-2022 5:39 PM
/phvVySdU8L

Bihar Crime: अगवा युवक की हत्या, 5 दिन बाद मिली लाश;

06-12-2022 5:24 PM
/pdwnkZqLme

गला रेत कर हत्या:पीड़ित पिता ने पुत्र की हत्या को लेकर थाना

04-12-2022 7:40 AM