Begusarai crime : बेगूसराय में दुकानदार की हत्या, सिगरेट का पैसा मांगा तो मारी गोली, आरोपी को भीड़

begusarai crime mein dukaanadaar kee
Publish : 18-12-2022 8:35 AM Updated : 18-12-2022 8:35 AM
Views : 90

बेगूसराय: बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. हर दिन अपराधियों के तांडव से स्थानीय लोगों का जीना दुर्लभ हो गया है. नगर थाना के अत्यंत भीड़ भार वाले क्षेत्र में सिगरेट के विवाद में पान दुकानदार को गोली मार दी गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना नगर थाना के लोहिया नगर गुमटी क़े पास की है. शनिवार को एक व्यक्ति बाइक से आया और सिगरेट मांगी. दुकानदार द्वारा सिगरेट देने के बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें गोली चल गई. इसके बाद भाग रहे अपराधी को भीड़ ने पकड़ा और जमकर पीटा.

 

सिगरेट के विवाद में हत्या

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि बाइक सवार युवक दिलखुश क़े दुकान पर अपनी बाइक को लगाया और दिलखुश से एक सिगरेट की मांग की. सिगरेट हालांकि दिलखुश के द्वारा तुरंत दे दी गई, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में पहले तू तू मैं मैं होने लगी. इधर, विवाद को देखते हुए कुछ लोग आकर दोनों का विवाद समझते तबतक अपराधी क़े द्वारा दिलखुश को गोली मार दी गई. गोली लगते ही दुकानदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा कि सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार को गोली मारी गई है.

 

गोली की आवाज़ सुनते ही मची अफरा-तफरी

घटनास्थल से महज़ चंद कदम दूर ही एन एच 31 गुजरती है जिसपर लंबी दूरी से लेकर स्थानीय गाड़िया भी दौर लगाती रहती है. भागने क़े क्रम कई लोग बाल बाल बच गए. इसके बाद गोली मारकर भाग रहे अपराधी को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस के सामने जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह पुलिस के जवान ने उसे भीड़ का हिस्सा नहीं बनने दिया और उसे थाना लेकर पहुंची. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह से वह गश्ती में थे. उसी वक्त सूचना मिली कि गोली चली है. तुरंत वहां पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम क़े लिए भेजा जा रहा और आगे की करवाई की जाएगी.

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM