Begusarai: लड़की को भगाकर कोचिंग सेंटर संचालक पहुंचा तमिलनाडु, पुलिस के हत्थे चढ़ा, नाबालिग भी हुई बरामद

begusarai coaching center operator reached
Publish : 03-12-2022 3:00 PM Updated : 03-12-2022 9:30 AM
Views : 53

Begusarai: बिहार के बेगूसराय जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने एक निजी कोचिग संचालक के द्वारा हिंदू नाबालिग छात्रा के अपहरण मामले को सुलझा लिया है. इसके अलावा पुलिस ने अपहृत छात्रा को बरामद कर लिया है और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

 

तमिलनाडु के टी नगर से किया बरामद

दरअसल, यह मामला फुलवरिया थाना क्षेत्र का है. यहां पर फुलवरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली सुनीता देवी ने आरोप लगाया था कि कोचिंग संचालक मोहम्मद आमिर के द्वारा उनकी नाबालिग बेटी का शादी के इरादे से अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद परिजनों ने इस मामले में फुलवरिया थाना में मामला दर्ज कराया था. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने स्थानीय स्तर पर जांच की. साथ ही तकनीकी जांच का सहारा भी लिया. उसके बाद पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर तमिलनाडु राज्य के टी नगर से दोनों को बरामद किया गया. 

 

छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा

एसपी योगेंद्र कुमार ने मामले को लेकर बताया कि बेगूसराय में आने के बाद छात्रा का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान एसपी ने बताया कि इसको लेकर कई तरह से लोगों ने माहौल खराब करने का काम किया था. उन लोगों के ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी. 

 

पुलिस जांच में जुटी

आपको बता दें कि बीते सप्ताह में एक कोचिंग सेंटर के संचालक मोहम्मद आमिर पर 10वीं की छात्रा को भगाने का आरोप लगा था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को तमिलनाडु से बरामद किया है. वहीं, इतने वक्त से माता पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया था. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM