'इश्क की आग' में उजड़ गए 6 परिवार, बेगूसराय में दबंगों ने मचाया कोहराम

6 families destroyed in 'ishq
Publish : 23-10-2022 9:18 PM Updated : 23-10-2022 10:06 PM
Views : 54

बिहार के बेगूसराय से बड़े हंगामे की खबर आई है। जहां दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। एक दबंग परिवार की लड़की प्रेम प्रसंग में एक लड़के...

हाइलाइट्स

  • बेगूसराय में दबंगों का कोहराम
  • प्रेम प्रसंग में घर से भागी लड़की
  • दबंगों का 6 घरों में की तोड़फोड़

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में भारी बवाल की घटना सामने आई है। घटना के बाद लड़की पक्ष वालों ने लड़के के परिवार पर हमला कर दिया। दबंग इस बात से नाराज थे कि उनकी लड़की को बहला फुसलाकर लड़का लेकर भागा है। उसके बाद नाराज दबंगों ने 6 दलित परिवारों पर हमला कर दिया। जमकर तोड़-फोड़ मचाई और लड़के के परिवारवालों से मारपीट की। घटना के बाद गुस्साये परिवार वालों ने सड़क जाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

 

प्रेम-प्रसंग में भागी लड़की

घटना रिफाइनरी ओपी क्षेत्र के केशावे गांव की है। बताया जाता है कि केशावे गांव ननिहाल में रह रही एक लड़की पिछले 3 दिनों से गायब है। जिसके बाद लड़की वालों ने रिफाइनरी में इसकी शिकायत दर्ज कराई। फिर, पुलिस ने केशावे गांव के दलित टोले के 4 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी। वहीं दूसरी ओर लड़की के दबंग परिजनों ने 100 लोगों के साथ मिलकर दलितों के 6 घरों पर हमला बोल दिया।


दबंगों ने किया दलित टोले पर हमला
लड़की के परिजनों के मुताबिक 6 परिवारों ने लड़की को भगाने में मदद की है। दबंगों ने 6 परिवार के घरों में जमकर तोड़फोड़ मचाई। घर में रखी सारी सामग्री बाहर फेंक दी। घरवालों से मारपीट की। खाने का सारा सामान बिखेर दिया। सूचना पर रिफाइनरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। परिवार का आरोप है कि दबंगों ने घर में तोड़फोड़ की है। पीड़ित परिवारों ने लूट का भी आरोप लगाया है।


पीड़ित परिवारों ने किया सड़क जाम
लड़के के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने तीन युवकों की गिरफ्तारी की है, लेकिन उन्हें कोर्ट में पेश नहीं कर रही है। घटना से नाराज दलित टोले के सैकड़ों लोगों ने अंग्रेजी ढाला के पास एनएच 31 पर को जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। स्थानीय लोगों में चर्चा है कि एक लड़के ने लड़की को भगाने का अपराध किया है। वहीं दबंग पूरे टोले पर कहर बनकर टूट पड़े हैं।

/ad9d4cGstC

बेगूसराय: घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में

29-01-2023 11:44 AM
/TCD0xwlNqA

Begusarai: सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान विवाद के बाद फायरिंग, 12 साल

29-01-2023 11:30 AM
/5DWjUycpJb

Bihar: भोजपुर में शराब धंधेबाजों ने पुलिस पर किया हमला, छापेमारी के

28-01-2023 5:05 PM
/Fkehkn0AjZ

Begusarai Crime News: बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर की

25-01-2023 2:18 PM