IND BAN टेस्ट सीरीज़: जयदेव उनादकट को बांग्लादेश टेस्ट सीरीज़ के लिए सरप्राइज़ कॉल मिला, मोहम्मद शमी आधिकारिक रूप से बाहर: IND बनाम BAN LIVE का पालन करें

ind ban test series jayadev
Publish : 11-12-2022 3:48 PM Updated : 11-12-2022 3:48 PM
Views : 125

ND BAN Test Series:- जयदेव उनादकट इंडिया स्क्वाड: बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को बांग्लादेश टेस्ट सीरीज़ के लिए भारत की टीम में अचानक बुलावा मिला है। उनादकट को मोहम्मद शमी की जगह टीम में शामिल किया गया है। उनादकट ने हाल ही में सौराष्ट्र को बोल्ड कर विजय हजारे ट्रॉफी में जीत दिलाई। शमी बॉलिंग आर्म स्ट्रेस के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

 

उनादकट फिलहाल राजकोट में हैं और वीजा की औपचारिकताएं पूरी करने का इंतजार कर रहे हैं। उनके अगले कुछ दिनों में चटोग्राम में टेस्ट टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है।

 

भारत को बांग्लादेश में दो टेस्ट खेलने हैं। 31 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपना एकमात्र टेस्ट 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेला था। तब से, उन्होंने सात वनडे और 10 ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, लेकिन पांच दिवसीय खेल के लिए उनके नाम पर कभी विचार नहीं किया गया।

 

Jaydev Unadkat comeback to Team India

जयदेव उनादकट एक दशक से अधिक समय से टीम इंडिया में और उसके आसपास हैं।

शमी की जगह लेने वाले उनादकट शायद एक समान प्रतिस्थापन नहीं हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, अनुभवी पेसर को उनके मौजूदा फॉर्म के आधार पर चुना गया है। उन्होंने हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान 10 मैचों में 19 विकेट लिए, जिससे वह टूर्नामेंट के शीर्ष विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए।

 

उनादकट को अगर बांग्लादेश में दो में से एक टेस्ट में खेलने का मौका दिया जाता है तो वह किसी भारतीय क्रिकेटर द्वारा दो टेस्ट के बीच सबसे लंबे समय तक पार्थिव पटेल का रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

 

बाएं हाथ के गेंदबाज, जो 31 साल के हैं, ने अपना एक टेस्ट मैच 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेला था। तब से उन्होंने 10 ट्वेंटी-20 और सात एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया है, लेकिन पांच दिवसीय मैच के लिए कभी भी उम्मीदवार नहीं थे।

पुलिस की वर्दी में दिखे कूल कैप्टन M.S Dhoni – देखिए खूबसूरत

पुलिस की वर्दी में दिखे कूल कैप्टन M.S Dhoni – देखिए खूबसूरत

03-02-2023 11:46 AM
ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव से मिले CM योगी आदित्यनाथ, बोले- Mr.

ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव से मिले CM योगी आदित्यनाथ, बोले- Mr.

30-01-2023 8:43 PM
दिल हो तो M.S Dhoni जैसा! Ranchi में Team India के सभी

दिल हो तो M.S Dhoni जैसा! Ranchi में Team India के सभी

26-01-2023 7:44 PM
KL Rahul को मिला शादी गिफ्ट- पापा ने दिया 50 करोड़ का

KL Rahul को मिला शादी गिफ्ट- पापा ने दिया 50 करोड़ का

26-01-2023 12:18 PM