पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने की विराट कोहली की आलोचना, कहा- वो कॉन्फिडेंट नहीं दिखे

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने की विराट कोहली की आलोचना, कहा- वो कॉन्फिडेंट नहीं दिखे
Publish : 2022-08-30 11:01:45 Updated : 2022-08-30 05:31:45
Views : 65

इंजमाम उल हक : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने रविवार को हाई-वोल्टेज एशिया कप मैच में अपने दृष्टिकोण के लिए भारत के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली की आलोचना की। थोड़े समय के ब्रेक के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली शुरुआत में थोड़े खराब दिखे, लेकिन फिर उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए। हालांकि, वह बड़ा स्कोर करने में विफल रहे और मोहम्मद नवाज के खिलाफ एक खराब शॉट खेलकर 35 रन पर आउट हो गए। 

 

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज ने कोहली की बल्लेबाजी की आलोचना की और कहा कि 34 गेंदों का सामना करने के बाद भी उन्हें लगा कि भारतीय बल्लेबाज आत्मविश्वास से लबरेज नहीं है। अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, कोहली पर काफी दबाव था। आमतौर पर एक सेट बल्लेबाज को आउट करना मुश्किल होता है, लेकिन मैं यह देखकर हैरान था कि कोहली सेट होने के बाद भी कॉन्फिडेंट नहीं दिख रहे थे।

 

इंजमाम ने पाकिस्तान के मुकाबले के लिए ऋषभ पंत को इलेवन से बाहर करने के भारतीय प्रबंधन के फैसले की भी आलोचना की। द मेन इन ब्लू ने पंत पर दिनेश कार्तिक को प्राथमिकता दी, क्योंकि अनुभवी विकेटकीपर आईपीएल 2022 के बाद से टीम के लिए फिनिशर का काम कर रहे हैं। वहीं, अपनी टीम को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को नंबर 4 और नंबर 5 पर स्पेशलिस्ट बैटर की जरूरत है। 

 

टीम इंडिया के बैटिंग लाइनअप पर इंजी ने कहा, "भारत का मिडिल ऑर्डर और लोअर मिडिल ऑर्डर बहुत मजबूत है। यही बात उन्हें इस एशिया कप की अन्य टीमों से अलग करती है। मुझे आश्चर्य हुआ कि भारत ने ऋषभ पंत को ड्रॉप किया। पंत, पांड्या और जडेजा की जोड़ी बेहद खतरनाक है। इस पिच पर एक ओवर में 11 रन का पीछा करना मुश्किल था, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला।" 

/cricket/after-ishan-kishan-of-patna-the-capital-of-bihar-68

Ishan Kishan के बाद Bihar के एक और लाल गेंदबाजी से उखाड़ेगा

2022-10-03 17:24:45
/cricket/former-pakistan-captain-inzamam-ul-haq-criticized-virat-kohli,-said-45

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने की विराट कोहली की

2022-08-30 11:01:45