कहां गई बेगूसराय की कृतिका, साल भर से लापता... जमीन खा गई या आसमान निगल गया?

where did kritika of begusarai
Publish : 04-09-2022 12:00 PM Updated : 04-09-2022 6:30 AM
Views : 87

बेगूसराय : शहर के नागदह इलाके के रहने वाले रंजीत कुमार ने 16 अगस्त 2021 को सबेरे पत्नी कृतिका कुमारी को 50 हजार रुपये का चेक दिया। कोरोना काल में बच्चों का स्कूल काफी दिन बाद खुला था। इसी फीस को जमा करने के लिए पत्नी को चेक दिया और कहा कि इसे निकालकर अपने अकाउंट में पैसे जमाकर फीस दे देना। सुबह लगभग 11 बजे बेटे को लेकर इंडियन बैंक गईं और वहां से पैसे भी निकाली। पैसे निकालकर बेगूसराय स्टेट बैंक में जाकर पैसे कृतिका ने अपने अकाउंट में जमा किए। इसके बाद उसने बेटे को ये कहकर घर भेज दिया कि बेटी को स्कूल से ले आते हैं। इसके बाद से ही कृतिका गायब हैं और साल भर बीत जाने के बाद भी उनका कुछ पता नहीं है। उन्हें जमीन खा गई या आसमान निगल गया?

 

एक आरोपी की हुई थी गिरफ्तारी

काफी खोजबीन के बाद 16 अगस्त की रात में ही सिंघौल ओपी में रंजीत कुमार ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसका FIR नंबर 429/21 है। साथ ही रंजीत ने शक जाहिर किया कि समस्तीपुर के चंदौली गांव के रहने वाले अभिषेक का इसमें हाथ हो सकता है। क्योंकि वो कृतिका को लगातार धमकी भरे मैसेज भेज रहा था। पुलिस ने इस मामले में अभिषेक नाम के उस शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लेकिन पुलिस को ये जानकारी नहीं मिली कि कृतिका कहां है? पति रंजीत ने NBT को बताया कि गिरफ्तारी के बाद अभिषेक के मोबाइल में कृतिका की आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं थीं और साथ ही उसने कृतिका को धमकी भरे कई मैसेज किए थे। जिसमें आखिरी मैसेज में उसने लिखा था कि 'शुरू हमने किया है तो खत्म भी हम ही करेंगे।'

 

पुलिस पर भारी लापरवाही का आरोप

आरोप है कि अभिषेक से पुलिस ने पूछताछ में ढिलाई बरती और उससे ये जानकारी नहीं निकाल पाई कि कृतिका के गायब होने में उसका हाथ है या नहीं। साथ ही ये भी पता नहीं कर पाई कि कृतिका कहां और किस हाल में है। इस घटना के साल भर बीत चुके हैं लेकिन कृतिका का कुछ पता नहीं चला। थाने जाने पर रंजीत को पुलिस कुछ भी साफ जानकारी नहीं देती है। अब उन्होंने मीडिया के माध्यम से गुहार लगाई है कि किसी भी तरह साल भर से गायब उनकी पत्नी को ढूंढकर वापस लाया जाए।

/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM