बेगूसराय में स्कूटर के अंदर जोरदार हुआ धमाका, घर की छत उड़ी

there was a loud explosion
Publish : 08-11-2022 6:59 PM Updated : 08-11-2022 7:00 PM
Views : 48

बेगूसराय: पीड़िता के अनुसार दफ्तर से वापस लौटने के बाद वे अपनी ओला ई-स्कूटर को चार्ज में लगा रहे थे. इसी दौरान चार्जिंग प्वाइंट में जोरदार धमाका हुआ. जिसके बाद देखते ही देखते पूरे क्वार्टर में आग फैल गयी. इस घटना कांड में क्वार्टर में रखा लाखों रुपये का सामान चलकर खाक हो गया है. 

 

दरभंगा : बेगूसराय जिले में रिफाइनरी टाउनशिप के एक क्वार्टर में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (ओला स्कूटर) के अदंर जोरदार धमाका हो गया. इस धमाके से घर के अंदर भीषण आग के साथ छत उड़ गई. बता दे कि बेगूसराय की घटना कोई नई नहीं है इससे पहले भी ओला ई-स्कूटर में आग की घटनाएं पहले भी हो चुकी है.

 

क्या है पूरा मामला

ओला ई-स्कूटर के बार में जानकारी देते हुए रिफाइनरी कर्मी संजय कुमार ने बताया कि वह देर रात अपने घर में ओला स्कूटर को चार्ज में लगा रहे थे. इसी दौरान स्कूटर में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल है. आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है.  बता दें कि घटना सोमवार की रात लगभग 11 बजे की है.

 

लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ खाक

पीड़िता के अनुसार दफ्तर से वापस लौटने के बाद वे अपनी ओला ई-स्कूटर को चार्ज में लगा रहे थे. इसी दौरान चार्जिंग प्वाइंट में जोरदार धमाका हुआ. जिसके बाद देखते ही देखते पूरे क्वार्टर में आग फैल गयी. इस घटना कांड में क्वार्टर में रखा लाखों रुपये का सामान चलकर खाक हो गया है. साथ ही घटना के बाद रिफाइनरी टाउनशिप में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने बताया कि आग ने तुरंत ही विकराल रूप ले लिया था. पहले हम लोगों ने आग को भरसक बुझाने कि कोशिश की. लेकिन प्रयास नाकाम रहने के बाद उन्होंने दमकल टीम को मामले की जानकारी दी. आग बुझाने के दौरान एक महिला और एक पुरुष गंभीर रूप से झुलस गए.

 

स्कूटर में आग की घटनाएं हो गई आम
बता दें कि ओल ई-स्कूटर में आग की घटना आम हो गई है. पहले भी कई जगहों पर आग लग चुकी है. ऐसे में बड़ा सवाल खड़ा होता है कि क्या आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदकर अपने जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं और क्या यह सुरक्षित हैं. साथ ही आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं और इससे इन स्कूटरों की बैटरी को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM