साली के लिए दूल्‍हा तलाश कर लौट रहे जीजा की सड़क हादसे में मौत

sali ke liye dulha talash
Publish : 22-08-2022 12:40 AM Updated : 21-08-2022 7:10 PM
Views : 143

बेगूसराय लाइव: बेगूसराय और वैशाली जिलों में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की जान चली गई है। बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 मिसरिया ढाबा के नजदीक किसी वाहन की टक्‍कर से बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। इधर, हाजीपुर - मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 22 पर किरतपुर अड्डा चौक के निकट तेज रफ्तार से जा रही बस ने ट्रक में पीछे से धक्का मार दिया। इस हादसे में मौके पर ही ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। इसी हाइवे पर पटेढ़ा गांव के समीप ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया।

 

बेगूसराय जिले से बलिया प्रतिनिधि के अनुसार, हादसे में मरने वाले दोनों युवक एक ही गांव के थे। उनकी पहचान सालेहचक पंचायत के सालेहचक गांव के वार्ड 10 निवासी मो राजू के 21 बर्षीय पुत्र मो असफाक और वार्ड 11 के मो मनीर का 28 बर्षीय पुत्र मो ईसामूल के रूप में हुई है।

घटना से संबंध में बताया गया मो ईसामूल शादीशुदा युवक था। वह अपनी शाली की शादी के लिए लड़का देखकर अपने दोस्‍त मो असफाक के साथ घर लौट रहा था। दोनों युवक सुबह ही बाइक से भागलपुर बाइक गए थे और रात में मुंगेर के रास्ते घर लौट रहे थे। इसी बीच हादसा हो गया। 

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गश्ती वाहन ने दोनों को बलिया अनुमंडल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सक ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद दोनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। एक युवक की पहचान उसके पास से निकले आधार कार्ड से हुई। इसकी सूचना पर परिवार के लोग पहुंचे, तो दूसरे युवक की पहचान भी हो गई। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मो फैजू रहमान सहित ग्रामीण भी पहुंचे हुए है। मृतक मो असफाक बीए का छात्र था, वही दूसरा मृतक मो ईसामूल मजदूरी करता है। उसका भाई सेना में है।

हाजीपुर - मुजफ्फरपुर हाइवे पर हुए हादसे में मरे ड्राइवर की पहचान बेतिया के पुरखौली निवासी  55 वर्षीय मुन्नू कुमार के रूप में की गई है। भगवानपुर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। प्राप्त समाचार के अनुसार बस पटना से बेतिया जा रही थी। बस ने आगे-आगे चल रही ट्रक में जोरदार धक्का मार दिया। इससे ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गई। हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भगवानपुर पीएससी मे भेजा गया। जहा से आधा दर्जन यात्रियों को हाजीपुर सदर हाजीपुर भेजा गया है। घायलों में छह की हालत चिंताजनक बताई गई है।

हाजीपुर - मुजफ्फरपुर एन एच 22 पर ही सराय थाना क्षेत्र के पटेढा गांव के समीप रविवार की अल सुबह ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया। मौके पर ही महिला की मौत हो गई। मृतक 44 वर्षीय माला देवी अनिल पंडित की पत्नी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।

/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM