बेगूसराय में सड़क हादसा, एक की मौत सड़क दुर्घटना में होटल मैनेजर की गई जान, ऑफिस के बाद

road accident in begusarai one
Publish : 22-10-2022 8:32 PM Updated : 22-10-2022 3:02 PM
Views : 59

बेगूसराय : में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक होटल मैनेजर को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही होटल मैनेजर की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जाता कि होटल मैनेजर ट्रैफिक चौक से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान हादसा का शिकार हुआ।

 

वहीं जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जब अपने घरों से बाहर निकला तो जख्मी को तड़पते हालत में सड़कों पर पाया लेकिन जब तक स्थानीय लोग सहित घर वाले उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

 

घटना नयागांव थाना ईलाके अंतर्गत पगला ढ़ाला के निकट गुरुवार के देर शाम की है। मृतक युवक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के पंचायत सोनापु लधौना अंतर्गत वार्ड संख्या 12 सिंहपुर पुनर्वास गांव के रहने वाले क्रम देव पासवान का 36 वर्षीय पुत्र चंदन पासवान के रूप में की गई है।

 

परिजनों ने बताया कि मृतक कचहरी रोड स्थित होटल नीलकमल में बीते चार साल से मैनेजर के तौर पर कार्यरत थे और गुरुवार की शाम अन्य दिनों की तरह बाइक पर सवार होकर मटिहानी ढाला होते हुए घर जा रहा था।

 

तभी नयागांव थाना क्षेत्र स्थित पगला ढाला के निकट पहुंचते ही लगभग 9:30 बजे अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मारकर जख्मी कर दिया घर वालों ने बताया कि स्थानीय लोग टक्कर की आवाज सुनकर जब बाहर निकले तो उसे घायल अवस्था में देखा और आधार कार्ड के आधार पर घटना की सूचना परिजनों को दी उन्होंने बताया कि घटनास्थल पहुंचकर जब तक उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया फिलहाल मौत होने की सूचना मिलते ही नयागांव थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की जांच में जुट गई है।

 

बताया जाता है कि मृतक अपने घर में अकेले कमाउ व्यक्ति था और आपने मेहनताना से हाय आमदनी पर घर का भरण-पोषण करते आ रहा था मृतक दो पुत्री एवं एक पुत्र के पिता थे जबकि अपने पिता के तीन भाइयों में सबसे छोटे पुत्र थे।

/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM