Begusarai Crime News: बेगूसराय में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आधुनिक हथियार सहित तीन गिरफ्तार

police got big success in
Publish : 24-01-2023 9:27 AM Updated : 24-01-2023 9:37 AM
Views : 88

Begusarai news, 23 जनवरी (हि.स.)। बेगूसराय पुलिस को बीते 24 घंटे के दौरान दो बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में एनएच पर दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है तो मटिहानी थाना क्षेत्र से बड़ी घटना को अंजाम देने का प्लान बना रहे एक हथियार तस्कर को बड़े पैमाने पर हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है तो मटिहानी थाना क्षेत्र से बड़ी घटना

 

 

प्रेसवार्ता कर सोमवार को एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि बीते रात साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, पुअनि राकेश कुमार गुप्ता एवं सशस्त्र बल के साथ विशेष समकालीन अभियान एवं गश्ती कर रहे थे। इसी दौरान रघुनाथपुर के समीप एनएच-31 पर एक मोटरसाईकिल सवार दो हथियारबंद अपराधियों के द्वारा पिकअप रोककर लूट पाट किया जा रहा था। पुलिस को देखते ही भागने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए खदेड़ कर रंगेहाथ दोनो अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

 

 

जिसके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्टल, तीन राउंड गोली, एक खुखरी चाकू, चार मोबाईल एवं लूट में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल जप्त किया गया। पीड़ित पिकअप ड्राईवर द्वारा पुछताछ में बताया गया है कि दोनों अपराधियों ने अपने को फाईनेंस कर्मी बताकर गाड़ी को रुकवाया तथा हथियार के बल पर लूट-पाट कर रहा था। एसपी ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु निवासी कन्हैया कुमार एवं राजेश कुमार है। समय पर पुलिस की त्वरित कारवाई से अवैध हथियार एवं गोली के साथ अपराधी को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा।

 

 

बेगूसराय पुलिस एवं एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में एक हथियार तस्कर को एक पिस्टल, दो मैगजीन, छह देशी पिस्तौल एवं 17 राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि रविवार को करीब तीन बजे सुबह में गुप्त सूचना मिली कि मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी नकटी टोला के अनंत कुमार के द्वारा हथियार तस्करी किया जाता है तथा इनके पास अवैध हथियार एवं कारतूस का जखीरा है। सूचना मिलते ही मेरे निर्देश पर मटिहानी थाना एवं बिहार एसटीएफ की टीम ने रामदिरी नकटी टोला के पास एम्बुस लगा कर हथियार तस्कर अनंत कुमार बड़े पैमाने पर हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है। समय पर पुलिस की त्वरित कारवाई से अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ अपराधी को गिरफ्तार किया गया। इस छापेमारी में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

/AAmMP6JvaT

Bihar Marriage in Hospital: मां की टूट रही थी सांसें तो ICU

29-01-2023 11:57 AM
/QMZjjCap7h

गर्व! बिहार की Pushpa Jha 20,000 हजार महिला को मशरूम उगाने की

28-01-2023 8:21 PM
/3fuEFaVkIg

बिहारी लड़के के इश्क में कश्मीरी लड़की मुस्लिम से बनी हिंदू, श्रीनगर

28-01-2023 7:41 PM
/3tYnZs1czw

Road Accident In Begusarai: एंबुलेंस कर्मी की मौत से नाराज 102 कर्मी

28-01-2023 6:55 PM