नगर निगम के आयुक्त-उपायुक्त का विदाई समारोह में आयुक्त बोले - बेगूसराय से विदाई के वक्त आज भावुक

नगर निगम के आयुक्त-उपायुक्त का विदाई समारोह में आयुक्त बोले - बेगूसराय से विदाई के वक्त आज भावुक हो रहा हूं
Publish : 2022-08-05 20:25:20 Updated : 2022-08-06 09:59:07
Views : 124
बेगूसराय के नगर आयुक्त अब्दुल हमीद और पूर्व उप नगर आयुक्त अरुण कुमार का नगर निगम के सभागार में विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। शुक्रवार की देर शाम आयोजित समारोह से पूर्व बेगूसराय के डीडीसी सुशांत कुमार ने नगर आयुक्त का चार्ज ग्रहण किया । वे अब बेगूसराय नगर निगम के प्रभारी नगर आयुक्त के तौर पर भी काम करेंगे। इसके पश्चात समारोह में नगर आयुक्त और उप नगर आयुक्त को नगर निगम के निवर्तमान मेयर यूपी सिंह, उप मेयर राजीव रंजन सहित तमाम निवर्तमान पार्षद, नगर निगम के सभी पदाधिकारी और कर्मियों के द्वारा चादर और बुके देकर उन्हें सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि बेगूसराय नगर निगम में नगर आयुक्त अब्दुल हमीद ने विकास के कार्यों में अमिट छाप छोड़ी है। नगर निगम क्षेत्र के तमाम समस्याओं को सुलझाने के लिए इन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान एक से बढ़कर एक प्रयास किए। उदाहरण के तौर पर वक्ताओं ने कहा कि पिछले दिनों खतोपुर गुमटी के समीप शहर की एक बड़ी समस्या जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए पूरे रात भर ह्यूम पाइप लगाने का काम चला और कार्यस्थल पर नगर आयुक्त पूरी रात भर खड़ा रहकर अपने नेतृत्व में काम को पूर्ण करवाया । यह कार्य बेगूसराय नगर निगम वासियों के जेहन में आजीवन बसा रहेगा। साथ ही शहर के अंदर प्याऊ निर्माण और सामुदायिक शौचालय से लेकर कई ऐसी व्यवस्थाएं इनके कार्यकाल में बनाई गई जो न सिर्फ काबिले तारीफ है। बल्कि जनोपयोगी भी साबित हो रहा है।

इस दौरान समारोह में मौजूद तमाम अतिथियों ने संबोधन में नगर निगम के क्रियाकलापों का चर्चा करते हुए नगर आयुक्त और उप नगर आयुक्त को नए नव पदस्थापित जगह पर स्वर्णिम कार्यकाल की शुभकामनाएं दी। अपने विदाई समारोह के संबोधन में नगर आयुक्त अब्दुल हामिद ने कहा कि बेगूसराय वासियों के द्वारा दिया गया प्यार मुझे जीवन में हमेशा याद रहेगा । यहां के सहकर्मियों जनप्रतिनिधियों और जनता के साथ किए गए तमाम क्रियाकलाप सुखद रहा । आज बेगूसराय से विदाई लेते वक्त भावुक हो रहा हूं।
/bizarre-news/the-violenceriots-and-killings-in-different-parts-of-the-country-64

जहां-जहां हिंसा-हत्या, वहां-वहां आया नाम; जानें क्या है PFI, जिस पर कसा

2022-10-02 22:31:10
/bizarre-news/i-have-turned-50-today-in-begusarai-62

मैं बेगूसराय आज 50 साल का हो गया हूं

2022-10-02 13:00:23
/bizarre-news/the-laptop-and-bag-found-on-the-road-were-deposited-by-the-woman-in-the-police-station-60

सड़क पर गिरा मिला लैपटॉप और बैग महिला ने थाना में जमा

2022-10-02 12:48:17
/bizarre-news/rumors-of-child-thief-in-bihar-woman-tied-up-and-beaten-in-begusarai-beggar-thrashed-in-katihar-56

बिहार में बच्चा चोर की अफवाह, बेगूसराय में महिला को बांधकर पीटा;

2022-09-11 21:09:20