कपड़ा व्यवसाई से 5 लाख रंगदारी के मामले में चार गिरफ्तार, हत्याकांड में जेल से मिली थी बेल

kapra vuywashyi se 5 lakh
Publish : 07-08-2022 8:54 PM Updated : 07-08-2022 8:54 PM
Views : 132
बेगूसराय पुलिस को अपराध की खिलाफ कार्रवाई में बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के मंसुरचक थाना पुलिस ने कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाला चार पेशेवर अपराधी को गिरफ्तार किया है। बीते अप्रैल माह से ही मंसूरचक थानाक्षेत्र के कपड़ा व्यवसायी बहरामपुर निवासी सुरेश राय के पुत्र रवि कुमार से उक्त अपराधियों के द्वारा पांच लाख की रंगदारी मांगी जा रही थी। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दिया जा रहा था ।

इस घटना को लेकर व्यवसायी संघ के द्वारा मंसूरचक थाना में दिये गये लिखित आवेदन के आधार पर मंसूरचक थाना कांड सं० 69/22 दर्ज कर बेगूसराय पुलिस का अनुसंधान जारी था। घटित घटना को गंभीरता से लेते हुए बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने काण्ड के उद्भेदन एवं घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघरा ओम प्रकाश में के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। जिसमें पु०नि० संजय कुमार थानाध्यक्ष तेघड़ा थाना, पु०अ०नि० अजीत कुमार थानाध्यक्ष बछवाड़ा, पुoअ0नि0 रंजन कुमार ठाकुर थानाध्यक्ष मंसूरचक एवं जिला आसूचना इकाई को भी शामिल किया गया था। इसी टीम ने कार्रवाई करते हुए बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भिखनचक निवासी कन्हैया राम , भरौल निवासी मोनू कुमार, मुफसिल थाना क्षेत्र के एग निवासी चक्रवर्ती भाष्कर प्रताप, और इसी गांव के एक अन्य अपराधी ऋषभ कुमार को एघु गांव से मोनू कुमार के घर से गिरफ्तार किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस के सामने अपनी संलिप्तता इस घटना में स्वीकार की है । गिरफ्तार चारों अभियुक्त एक हत्याकांड में जमानत पर थे । गिरफ्तार चारों अपराधियों पर बेगूसराय और समस्तीपुर जिले के कई थानों में हत्या आर्म्स एक्ट फिरौती मांगने सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। फिलहाल चारों अपराधियों की गिरफ्तारी होने पर रंगदारी टैक्स मामले का उदभेदन होना मंसूरचक थाना पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता बताई जा रही है।
/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM