बेगूसराय में पुलिसकर्मी को आशिकी करना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने प्रेमिका से कराई शादी

in begusarai the policeman had
Publish : 16-11-2022 8:38 AM Updated : 16-11-2022 3:08 AM
Views : 56

बेगूसराय : बेगूसराय में शराब के नशे में धुत एक पुलिसकर्मी को आशिकी उस वक्त महंगा पड़ गया. दरअसल, प्रेमिका के परिवार के सदस्यों ने पुलिसकर्मी को पकड़कर उसके शादी प्रेमिका से करा दी. इस दौरान पहले तो पुलिसकर्मी ना नुकर करता रहा, लेकिन लोगों के दवाब के बाद उसे अपनी प्रेमिका की मांग मे सिंदूर डालना पड़ा. इस शादी से प्रेमिका बहुत खुश है. 

 

क्या है पूरा मामला

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनहरा गांव की है. इस घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. बता दें कि पुलिसकर्मी सुमंत शर्मा और उसकी प्रेमिका छोटी पहले से ही शादी सुदा है. इन दोनों का काफी अरसे एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. छोटी कुमारी का दावा है कि सुमंत ने उनसे काली मंदिर मे शादी रचाई थी. इस शादी का उनके पास कोई प्रमाण नहीं है, लेकिन वो एक दूसरे के साथ पति पत्नी की तरह रहते है. छोटी का आरोप है कि उन्होंने सामाजिक स्तर पर मुझे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया था, जिसके लिए वो सुमंत पर दवाब बनाती थी और सुमंत हमेशा इंकार करता था. छोटी का आरोप है कि सुमंत ना सिर्फ शादी से इंकार करता था बल्कि उनके बच्चों को अक्सर मारता पिटता था.

 

ग्रामीणों ने करवा दी दोनों की शादी

छोटी की बहन बताती है कि उनकी छोटी बहन का प्रेम प्रसंग सुमंत शर्मा के साथ उस वक्त हुआ था, जब उनकी छोटी बहन बनहारा गांव में उनके साथ रहने के लिए आई थी. इसी बीच लगातार गस्ती में आने और एक रेप केस के सिलसिले में उनकी बहन से मुलाकात हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. इस बीच सुमंत लगातार उनके घर पर आना जाना करते रहा. बहन ने बताया की उनका परिवार क्योंकि गुवाहाटी में रहते हैं. सुमंत के घर आने जाने की जानकारी उन लोगों को गांव के लोगों से मिली थी, लेकिन लोग इसे दोस्ती मानकर चल रहे थे. जब इस बाद की जानकारी ग्रामीणों को पता चली तो उन्होंने दोनों की शादी करवा दी.

/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM