सरकारी स्कूल में मिली छात्रा की लाश, इंग्लिश में लिखा था सुसाइड नोट, परिजन बोले- उसे नहीं आती

dead-body-of-girl-student-found-in-government-school-room-in-begusarai-bihar-lclk
Publish : 14-12-2022 8:04 AM Updated : 14-12-2022 8:05 AM
Views : 100

8वीं कक्षा की एक छात्रा की लाश सरकारी स्कूल के कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. छात्रा का शव विद्यालय के कमरे से मिलने के बाद लोग नाराज हो गए और सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा होकर स्कूल में हंगामा करने लगे. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फर हाई स्कूल की है. 

 

बताया जा रहा है कि आठवीं की छात्रा सोमवार को स्कूल से वापस नहीं लौटी थी. खोजबीन के दौरान जब स्कूल का कमरा खोला गया, तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया. हैरानी की बात ये है कि कमरे में बाहर से ताला लटका हुआ था.

 

 

छात्रा का शव स्कूल में पाए जाने की सूचना के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे. छात्रा का शव पंखे से जमीन में सटा हुआ पाया गया है. स्थानीय लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं. घटना की सूचना पर बीरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और कमरा खोलकर अंदर गई है.

 

अंग्रेजी में सुसाइड नोट पर सवाल

कमरे के ब्लैक बोर्ड पर अंग्रेजी में सुसाइड करने की भी बात लिखी हुई है जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक छात्रा को इतनी अच्छी अंग्रेजी नहीं आती थी. ग्रामीणों का कहना है कि ब्लैक बोर्ड पर आत्महत्या की बात वो नहीं लिख सकती है.

 

स्थानीय लोग पुलिस के सामने वरिष्ठ अफसर को बुलाने के साथ-साथ डॉग स्क्वॉयड बुलाने की मांग कर रहे थे. मामले की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल तीन डीएसपी और आधा दर्जन थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है. बीते पांच घंटे से शव कमरे में है. 

 

वहीं मृतक छात्रा के परिजनों का कहना है कल उसे डांट-फटकार कर स्कूल भेजा था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी थी. काफी खोजबीन के बाद स्कूल के कमरे में उसका शव मिला है. जिस दुपट्टे से फांसी लगाई गई है वह एक दिन पहले ही छात्रा ने खरीदी थी. 

 

लोगों ने लगाया जाम

घटना के बाद नाराज लोगों ने बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया. स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है. कमरे के अंदर गार्ड का पानी का बोतल और कुछ कपड़ा भी रखा हुआ है जिससे लोग और भी नाराज हैं.

 

परिजनों को हत्या का शक

परिजनों का आरोप है कि छात्रा के गायब होने को लेकर शाम से लेकर सुबह तक गार्ड से कई बार पूछा गया, लेकिन उसने छात्रा के नहीं होने की बात कही. इसके बाद स्कूल के कमरे में ही छात्रा की लाश मिली. अभी भी स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं और गार्ड को कमरे में बंद कर रखा गया है. स्कूल के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमी हुई है.

 

 

/AAmMP6JvaT

Bihar Marriage in Hospital: मां की टूट रही थी सांसें तो ICU

29-01-2023 11:57 AM
/QMZjjCap7h

गर्व! बिहार की Pushpa Jha 20,000 हजार महिला को मशरूम उगाने की

28-01-2023 8:21 PM
/3fuEFaVkIg

बिहारी लड़के के इश्क में कश्मीरी लड़की मुस्लिम से बनी हिंदू, श्रीनगर

28-01-2023 7:41 PM
/3tYnZs1czw

Road Accident In Begusarai: एंबुलेंस कर्मी की मौत से नाराज 102 कर्मी

28-01-2023 6:55 PM