साइकिल सवार की सड़क दुर्घटना में मौत

cyclist dies in road accident
Publish : 29-10-2022 9:26 AM Updated : 29-10-2022 3:56 AM
Views : 70

मृतक सुबह रघुनंदनपुर मजदूरी करने के लिए साइकिल से जा रहे थे। अयोध्या चौक पर तेज गति से बछवाड़ा की ओर से आ रही पिकअप के धक्का मारने के बाद चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। पिकअप गाड़ी के पीछे से मोटरसाइकिल भी आ रहा था।

 

तेघड़ा (बेगूसराय), संवाद सहयोगी। थाना क्षेत्र के एनएच 28 अयोध्या चौक पर शुक्रवार की सुबह लगभग सात बजे एक साइकिल सवार अज्ञात पिकअप वैन की चपेट में आ गए, इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गइ। इस घटना में एक अन्य बाइक सवार भी घायल हो गए। मृतक की पहचान तेघड़ा नगर परिषद वार्ड संख्या पांच निवासी स्व. फेकू पोद्दार के 55 वर्षीय पुत्र राजकुमार पोद्दार के रूप में हुई।

 

मृतक सुबह रघुनंदनपुर मजदूरी करने के लिए साइकिल से जा रहे थे। अयोध्या चौक पर तेज गति से बछवाड़ा की ओर से आ रही पिकअप के धक्का मारने के बाद चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। पिकअप गाड़ी के पीछे से मोटरसाइकिल भी आ रहा था जो वहीं टकराकर गिर गए और घायल हो गए।

 

घायल बाइक सवार को इलाज के लिए तेघड़ा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद जांच के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर किया गया। घायल व्यक्ति की पहचान स्व. एलपी सिंह के 21 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई। उनका घर धनबाद है।

 

दुर्घटना होने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा एनएच 28 को जाम कर दिया गया एवं मृतक के स्वजन को सूचना दी गई। मौके पर मृतक के स्वजन एवं स्थानीय समाजसेवी एवं राजनीतिक कार्यकर्ता भी पहुंचे। तेघड़ा थाना की पुलिस भी सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची।

 

घटना की सूचना मिलने पर तेघड़ा के बीडीओ संदीप कुमार पांडे पहुंचे एवं वहां पर मौजूद तेघड़ा नगर परिषद के निवर्तमान उप मुख्य पार्षद सह वार्ड पांच के निवर्तमान वार्ड पार्षद सुरेश रौशन ने बीडीओ से मृतक के स्वजनों को सहायता देने की मांग की। बीडीओ ने आश्वासन दिया कि सभी सरकारी सहायता राशि दी जाएगी।

 

इसके बाद एनएच 28 को जाम से मुक्त किया गया एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा गया। मृतक राज कुमार पोद्दार चार भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। बड़ा भाई बाहर में मजदूरी करते हैं, शेष तीन भाई गांव में ही रहकर मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते हैं। मृतक को तीन पुत्र एवं तीन पुत्री है।

/AAmMP6JvaT

Bihar Marriage in Hospital: मां की टूट रही थी सांसें तो ICU

29-01-2023 11:57 AM
/QMZjjCap7h

गर्व! बिहार की Pushpa Jha 20,000 हजार महिला को मशरूम उगाने की

28-01-2023 8:21 PM
/3fuEFaVkIg

बिहारी लड़के के इश्क में कश्मीरी लड़की मुस्लिम से बनी हिंदू, श्रीनगर

28-01-2023 7:41 PM
/3tYnZs1czw

Road Accident In Begusarai: एंबुलेंस कर्मी की मौत से नाराज 102 कर्मी

28-01-2023 6:55 PM