बेगूसराय में तेज रफ्तार टैंकर ने दो बाइक सवार महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत

begusarai-speeding-tanker-hit-two-bike-riding-women-one-dead
Publish : 27-10-2022 3:55 PM Updated : 27-10-2022 10:25 AM
Views : 140

बेगुसराय: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी है. यहां पर एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार दो महिलाओं को रौंद दिया. जिसमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेज दिया. 

 

रिश्ते में हैं सास और बहू
दरअसल, यह घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बथौली चौक के समीप की है. यहां पर तेज रफ्तार टैंकर ने दो बाइक सवार महिलाओं को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि चालक इस हादसे में बाल-बाल बच गया. मृत महिला की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के पारा वार्ड नंबर 9 के रहने वाली महावीर तांती की 35 वर्षीय पत्नी रीना देवी के रूप में हुई है. वहीं, घायल महिला की पहचान तानो तांती की 65 वर्षीय पत्नी मारो देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है दोनों महिलाएं रिश्ते में सास और बहू हैं. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि गुरुवार की सुबह सभी लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिमरिया गंगा स्नान के लिए जा रहे थे. तभी एक तेज रफ्तार टैंकर ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. 

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस हादसे में रानी देवी की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मारो देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, बाइक चालक इस हादसे में बाल बाल बच गए. इस घटना के बाद चारों तरफ काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. बरौनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

/iDrbVik42h

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

09-12-2022 9:13 AM
/Kii8FIPdmc

बेगूसराय में आदमखोर कुत्तों का आतंक, घास काटने निकली महिला को नोंच-नोंचकर

08-12-2022 9:09 AM
/z9h7G4SKjz

आगलगी की घटना:सलौना में आगलगी में तीन घर जलकर राख, 3 लाख

07-12-2022 1:41 PM
/prjZnJeIfP

चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरकर यात्री घायल

05-12-2022 9:07 AM