Begusarai latest news: बेगूसराय में गुंडा परेड, अपराधियों ने थानों में लगाई हाजिरी, शराब तस्करों को दी हिदायत

begusarai gunda parade in begusarai
Publish : 30-12-2022 10:50 AM Updated : 30-12-2022 10:50 AM
Views : 39

जासं, बलिया/नावकोठी/बेगूसराय। जिले के विभिन्न थाना परिसर में गुरुवार को गुंडा परेड कराई गई। इनमें से कई शराब के तस्कर और एवं शराबियों जो जेल में हैं अथवा जमानत पर बाहर आए हैं, उनसे मुख्यधारा में शामिल होने के लिए कहा गया।

 

बरौनी : फुलवड़िया थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने गुंडा परेड के दौरान शराब का सेवन नहीं करने एवं शराब तस्करी से दूर रहने की नसीहत दी। कहा, इसके लिए अब कठोरतम कार्रवाई का प्रावधान किया गया है।

 

बलिया : डंडारी थाना पर 71 लोगों की गुंडा परेड कराई गई। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने कहा कि अब इस कारोबार में पकड़े जाने पर कानूनी करवाई के साथ लंबे समय की जेल होगी। मौके पर प्रखंड प्रमुख तनवीर अहमद, मुखिया मो. अहसन, आदित्य राज वर्मा, सरपंच शिवजी पासवान, नित्यानंद पासवान, राजेश तांती, अशोक सिंह आदि मौजूद थे।

 

 

भगवानपुर : थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने शराब तस्करों को जागरूक करते हुए शराब तस्करी के आरोपितों की परेड कराई गई। इन लोगों से कारोबार छोड़कर समाज की मुख्यधारा से जुड़ने की अपील की।

 

मंसूरचक : थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर के द्वारा 60 शराब तस्करों को जागरूक करते हुए शराब की खरीद-बिक्री को अपराध बताया एवं आरोपितों से मुख्यधारा से जुड़ने की अपील की, ताकि अपना एवं समाज का भला कर सकें। मौके पर सअनि धनंजय पांडेय, अशोक कुमार आदि मौजूद थे।

 

मंझौल : मंझौल ओपी में गुरुवार को 55 में से 27 शराब तस्करी के आरोपितों से गुंडा परेड कराई गई। एसआई जियाउद्दीन खां ने बताया कि इस मामले में 55 लोगों को नोटिस भेजा गया था, जिसमें 27 लोग उपस्थित हुए। सबों से मुख्यधारा में लौटने को कहा गया।

 

लाखो : लाखो सहायक थाना में गुरुवार को एसपी के निर्देश पर 25 लोगों से गुंडा परेड कराई गई। मौके पर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी मौजूद थे।

 

चेरिया बरियारपुर : सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार एवं थानाध्यक्ष अमर कुमार ने उपस्थित लोगों को शराब पीने से हानि के बारे में बताते हुए समाज में भी जागरूकता फैलाने की बात कही। साथ ही महीने में दो-तीन बार थाना में हाजिरी लगाने का निर्देश दिया।

 

बलिया में 26 एवं नावकोठी में 50 को कराया गया गुंडा परेड

बलिया थाना पर गुरुवार को एसपी के निर्देश पर 26 लोगों से गुंड परेड कराई गई। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शराब पीने, बनाने, बेचने एवं तस्करी करने के 26 आरोपितों से गुंडा परेड कराई। इस दौरान परिवार एवं समाज से जुड़ने एवं सरकार के शराबबंदी अभियान में सहयोग करने की अपील की गई। वहीं नावकोठी थाना परिसर में 50 आरोपितों से इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह की उपस्थिति में गुंडा परेड कराई गई। मौके पर एसआइ खामश चौधरी, एएसआइ अनिल कुमार मिश्रा आदि मौजूद थे।

/AAmMP6JvaT

Bihar Marriage in Hospital: मां की टूट रही थी सांसें तो ICU

29-01-2023 11:57 AM
/QMZjjCap7h

गर्व! बिहार की Pushpa Jha 20,000 हजार महिला को मशरूम उगाने की

28-01-2023 8:21 PM
/3fuEFaVkIg

बिहारी लड़के के इश्क में कश्मीरी लड़की मुस्लिम से बनी हिंदू, श्रीनगर

28-01-2023 7:41 PM
/3tYnZs1czw

Road Accident In Begusarai: एंबुलेंस कर्मी की मौत से नाराज 102 कर्मी

28-01-2023 6:55 PM