Muzaffarpur Love story: भांजे पर फिदा हुई सगी मौसी, पति और दो बेटों को भूल शादी के लिए अड़ी

aunty fell in love with
Publish : 25-03-2023 12:05 PM Updated : 25-03-2023 12:29 PM
Views : 201
कहते हैं प्यार पवित्र होता है, लेकिन यही प्यार जब मर्यादाओं की सीमा को पार कर दे तो उसे लोग अंधा प्यार कहने लगते हैं. वैसे इन दिनों लीक से हटकर बेमेल प्रेम कहानियों की चर्चा तो खूब है, लेकिन एक ऐसा प्यार जिससे दो घर बर्बाद और कई रिशते ता-तार हो जाएं तो ये प्यार समाज में कहीं से भी मान्यता के काबिल नहीं होता. बिहार के मुजफ्फपुर से ऐसी ही गजब प्रेम कहानी सामने आई है. पढ़ें पूरी खबर...

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में इन दिनों अजब प्रेम की एक गजब कहानी की खूब चर्चा हो रही है. जहां एक महिला को एक युवक से प्यार हो जाता है. वह भी रिश्ते ऐसे जो शायद सामाजिक मर्यादाओं के हिसाब से ठीक नहीं है. यहां एक महिला को अपनी सगी बड़ी बहन के बड़े बेटे से बेपनाह मोहब्बत हो जाती है, महिला को दो बच्चे भी हैं. अपनी शादीशुदा जिंदगी महिला अपने घर कांटी में रह कर गुजार रही थी. इसी बीच महिला एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कटरा स्थित अपनी बड़ी बहन के घर गई और वहीं महिला को अपनी बहन के बड़े बेटे से प्यार हो गया.

 

भांजे के साथ यूपी घूमने गई मौसी : अपने पति और दो बच्चों के साथ बड़ी बहन के घर गई महिला अपने भांजे को ही दिल दे बैठी. दोनों ने रिश्ते चुकी मौसी और भांजे के थे इसलिए लोगों को पहले शक भी नहीं हुआ और फिर बाहर घूमने का इन दोनों ने प्लान बना लिया. दोनों उत्तर प्रदेश गए और कुछ दिनों बाद घूम कर आए. घूम कर आने के बाद घर में उनके रहन-सहन और रखरखाव देखकर परिवार वालों को संदेह हुआ, तब जाकर उक्त युवक से उसकी मां ने इस बारे में पूछा तो युवक हक्का बक्का रह गया और कुछ बोल नहीं पाया.

 

बहन के पैर तले खिसकी जमीनः वहीं लड़के की मौसी ने अपनी बहन के सामने पूरी कहानी बयां कर दी और यह भी कह दिया कि हम इससे से शादी करेंगे. इतना सुनते ही युवक की मां का पैरों तले जमीन खिसक गई और अपनी बहन को समझाने लगी की मेरा बेटा तुम्हारे बेटे जैसा है फिर उससे इस तरह का संबंध ठीक नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और कब किससे किसको हो जाए, ये कहना मुश्किल है.

 

महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा: इस बात को लेकर पारिवारिक स्तर के साथ-साथ सामाजिक स्तर पर भी कई बार बैठकों का दौर हुआ, लेकिन किसी की अब तक एक नहीं चली. उक्त महिला अपने प्रेमी से शादी करने के जिद पर अड़ी है. तो वहीं दूसरी ओर उक्त विवाहिता प्रेमिका के पति यह कह रहे हैं कि अब वह अपने गांव में मुंह दिखाने लायक भी नहीं है, जैसे दो बच्चे इसके हैं वैसा ही तो बच्चे दीदी के भी हैं. फिर इसमें इतनी पागलपंती कहां से आ गई. समझ में नहीं आ रहा. डराने धमकाने के ख्याल से लोग मामले को लेकर कटरा थाना भी गए, जहां महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया और वहां अपने पति को पहचानने से भी इंकार कर दिया.

 

दोनों परिवार के लोग इस घटना से परेशानः महिला ने थाने में अपने पति के बारे में कहा कि अब ये मेरा कोई नहीं है मैं तो अपने प्रेमी से ही शादी करूंगी, चाहे दुनिया जो करे. अन्यथा अंजाम बुरा होगा. महिला की इस जिद के आगे सभी लोग नतमस्तक हैं, अब तक दोनों परिवार परेशान हैं के क्या किया जाए. वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर कटरा थाना अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने कहा कि अब तक इस तरह का मामला थाना में नहीं आया है और ना ही किसी ने लिखित शिकायत की है. अगर किसी की शिकायत आती है तो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

    Begusarai Simariya Dham: हरिद्वार से सुंदर होगा बेगूसराय का सिमरिया धाम, 115

    Begusarai Simariya Dham: हरिद्वार से सुंदर होगा बेगूसराय का सिमरिया धाम, 115

    30-05-2023 8:02 PM
    Simariya Ghat: कुछ ऐसी दिखेगी सिमरिया तीर्थ की तस्वीर, 30 मई को

    Simariya Ghat: कुछ ऐसी दिखेगी सिमरिया तीर्थ की तस्वीर, 30 मई को

    29-05-2023 8:08 PM
    Hindu Muslim: हिंदू युवक को शादीशुदा मुस्लिम महिला से हुआ प्यार, 4

    Hindu Muslim: हिंदू युवक को शादीशुदा मुस्लिम महिला से हुआ प्यार, 4

    26-05-2023 3:40 PM
    Litchi show: बिहार में ‘लीची शो’, किसान करेंगे कृषि वैज्ञानिकों से चर्चा,

    Litchi show: बिहार में ‘लीची शो’, किसान करेंगे कृषि वैज्ञानिकों से चर्चा,

    23-05-2023 4:00 PM