लव राशिफल 30 अक्टूबर: इन 5 राशियों का आज चमकेगा भाग्य, प्रेमी का मिलेगा भरपुर साथ

love-horoscope-30-october-aquarius-meet-somebody-today-who-is-appealing-astrology-in-hindi
Publish : 30-10-2022 9:40 AM Updated : 30-10-2022 4:10 AM
Views : 55

मेष: यदि आप अपने पत्ते अच्छी तरह से खेलते हैं, तो आपको किसी भी ऐसी चीज में सफलता मिलनी चाहिए जिसमें रोमांटिक प्रयास शामिल हों। अपनी बदलती भावनाओं को स्थिर करने के लिए आप जो कर सकते हैं वह करें और उनके बीच सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करें। वास्तविक रूप से सोचें और इसे आसान बनाएं।

 

 

वृष: आज, आप पाएंगे कि आपकी सहानुभूति व्यापक रूप से मूल्यवान है, और आपके पास एक शक्तिशाली स्थिर ऊर्जा है जो भावनात्मक संतुलन बनाए रखने में आपकी सहायता करेगी। कम जिद्दी रहें, खासकर दिल के मामलों में।

 

 

मिथुन: अपने किसी खास के साथ सार्थक बातचीत करने का यह एक शानदार अवसर है।  कभी-कभी आप किसी महत्वपूर्ण बातचीत से भाग जाते हैं। आज अपने किसी खास के लिए मौजूद रहने का प्रयास करें।

 

 

कर्क: आपकी सुरक्षात्मक प्रवृत्ति इतनी शक्तिशाली है कि आप अपने साथी की मदद नहीं कर सकते। आज आप जो सुनते हैं, उसके आधार पर, आप उन्हें स्‍क्रूटनि से दूर रखने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं। शायद आपकी प्रतिक्रिया अत्यधिक है। इसके अलावा, आपकी आश्वस्त करने की तकनीक दूसरों को इससे बचाने के लिए पर्याप्त नहीं है। अपने प्रियजन को जगह दें, वे अच्छा करेंगे।

 

 

सिंह : रोमांटिक स्थिति को संभालने के लिए आज का दिन अच्छा है। शायद आप एक गहरी प्रतिबद्धता के लिए तैयार महसूस करेंगे। कुछ मामलों में, आप शादी का प्रपोज करने का फैसला भी कर सकते हैं या किसी को अपने साथ रहने के लिए कह सकते हैं। यदि अविवाहित हैं, तो ऐसे लोग हो सकते हैं जिनसे आप संपर्क कर सकते हैं जो डेटिंग करना चाहते हैं। उन्हें यह दिखाने के लिए कुछ फूल भेजें कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं।

 

 

तुला : आपके लिए उपयुक्त रोमांटिक पार्टनर की तलाश पहले से बेहतर हो सकती है। हालांकि, ध्यान रखें कि यह संभावित साथी आपके जीवन में थोड़ी देर के लिए हल्की-फुल्की मस्ती के लिए हो सकता है। हालांकि, एक बात निश्चित है: आप दोनों एक साथ अद्भुत, दिल को छू लेने वाली यादें बनाएंगे जो जीवन भर चलेगी। जब तक यह रहता है तब तक इसका आनंद लें।

 

 

धनु: यदि आप अपने वर्तमान संबंधों को लेकर गंभीर हैं, तो यह एक साथ कुछ नया करने का दिन है। आप एक अच्छा समय बिताने की उम्मीद कर सकते हैं। संवाद करने के लिए कुछ गुणवत्ता समय अलग रखें और वास्तव में सुनें कि दूसरे व्यक्ति को क्या कहना है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, जीवन में हास्य खोजें और उस चमक को वापस लाएं जो हाल ही में फीकी पड़ गई हो।

 

 

मकर  : इस समय आप किसी खास समस्या को नजरअंदाज करने में खुद को असमर्थ पा सकते हैं। हालांकि, यदि आप इस तरह का दृढ़ रुख बनाए रखते हैं, तो आपका साथी खतरा और रक्षात्मक महसूस कर सकता है। आपका अच्छा निर्णय रंग लाने वाला है। जब आप किसी को चीजों को अपने दम पर करने के लिए जगह देते हैं, तो उनके आसपास आने की संभावना अधिक होती है। जीत या हार की तुलना में अनुकूलनशीलता अधिक महत्वपूर्ण है।

 

 

कुंभ: आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आकर्षक है। इस व्यक्ति से मिलने पर खुशी आपका इंतजार करती है। हालांकि यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे यदि आप असफल होने का जोखिम उठाते हैं और एक छोटी सी प्रगति भी करते हैं। यह आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण क्षण होगा, जो आपके अस्तित्व के पाठ्यक्रम को हमेशा के लिए बदल देगा।

 

 

मीन: यदि आप चाहते हैं कि आपका महत्वपूर्ण आज विशेष महसूस करे, तो आपको अपने पार्टनर को अतिरिक्त कृतज्ञता (additional gratitude) दिखाने की आवश्यकता है। यह उन्हें अपनी अपेक्षाओं को पार करने और नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगा। आप अपने साथी को आत्मविश्वास की पेशकश कर सकते हैं और उनके लिए प्यार और समर्थन की पेशकश करके उन्हें प्यार का एहसास करा सकते हैं।

 

 

वृश्चिक:  आज आपके अपनों की चाहत आपको किनारे कर देगी। दूसरों के साथ बातचीत करते समय आप कम फ्यूज और अधीरता का अनुभव कर सकते हैं। अगर आपको अपने लिए कुछ समय चाहिए तो यह करने का दिन है। तनावपूर्ण स्थिति से कुछ समय निकालने से आपको चीजों को और स्पष्ट रूप से देखने में मदद मिलेगी।

 

 

कन्या : आज आप थोड़ा निराश और अकेला महसूस कर सकते हैं। आप वास्तव में जो चाहते हैं वह आपके प्रिय के साथ एक शांतिपूर्ण समय है, लेकिन हो सकता है कि वे अपने अन्य पेशेवर या व्यक्तिगत दायित्वों से संबंधित चिंताओं के कारण उपलब्ध न हों। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि वे आपको उतना ही याद करते हैं जितना आप उन्हें याद करते हैं।

/UwigpxpRQy

लव राशिफल 30 अक्टूबर: इन 5 राशियों का आज चमकेगा भाग्य, प्रेमी

30-10-2022 9:40 AM
/1Yl0M1G4Cm

Bhai Dooj 2022: पूजा करते समय भाई-बहन को किस दिशा में बैठना

27-10-2022 10:45 AM
/oj2ZeOFoU4

Bhai Dooj 2022 Date and Shubh Muhurt: 26 या 27 अक्टूबर, भाई

25-10-2022 4:27 PM
/YUWE4KNj0L

Surya Grahan 2022 Timings In India: सूर्य ग्रहण शुरू, जानें- भारत में

25-10-2022 3:23 PM