जवान के डायरेक्टर पर लगा कहानी चुराने का आरोप: तमिल फिल्म पेरारासु से मिलती जुलती है स्टोरी, तमिल

jawans director accused of stealing
Publish : 06-11-2022 9:43 AM Updated : 06-11-2022 9:51 AM
Views : 46

शाहरुख खान की फिल्म जवान का डायरेक्शन कर रहे एटली कुमा्र विवादों में फंस गए हैं। एटली के ऊपर आरोप है कि उन्होंने जवान की कहानी को किसी दूसरे फिल्म की कहानी से चुराया है। मणिकम नारायणन नाम के एक फिल्ममेकर ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में एटली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मणिकम ने दावा किया है कि जवान की कहानी तमिल फिल्म पेरारासु से मिलती जुलती है। खैर ऐसा पहली बार नहीं है कि फिल्म डायरेक्टर एटली के ऊपर स्टोरी कॉपी करने का आरोप लगा है।

 

 

2006 में रिलीज हुई थी पेरारासु

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान 'जवान' में डबल रोल में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक ये क्लीयर नहीं है कि फिल्म की असल कहानी क्या है, वहीं बात पेरारासु की करें तो 2006 में रिलीज इस फिल्म में एक्टर विजयकांत डबल रोल में थे। इस फिल्म की कहानी दो जुड़वा भाईयों के बारे में है जो बचपन के दौरान अलग हो जाते हैं और बाद में एक गंभीर स्थिति में एक-दूसरे का सामना करते हैं।

 

 

जवान में आर्मी मैन के रोल में दिखाई देंगे शाहरुख

सोर्सेस की मानें तो जवान में शाहरुख आर्मी मैन के रोल में दिखाई देंगे जो कि फिल्म के बारे में अलग आइडिया दे रहा है। खैर एटली के ऊपर लगे आरोप कितने सही है इसकी जांच तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल के मेंबर्स 7 नवंबर के बाद करेंगे।

 

 

2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी जवान

जवान की शूटिंग लगातार आगे बढ़ रही है। कुछ हफ्ते पहले फिल्म का बड़ा सीक्वेंस चेन्नई में शूट किया गया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, प्रियामनी, सान्या मल्होत्रा,सुनील ग्रोवर और योगी बाबू जैसे एक्टर्स भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन एटली कर रहे हैं जबकि अनिरुद्ध रविचंदर इसके म्यूजिक पर काम कर रहे हैं। फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

/dZpPg78fZo

किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग खत्म:सलमान खान ने शेयर

04-12-2022 12:01 PM
/WCcfc6kdZP

जवान के डायरेक्टर पर लगा कहानी चुराने का आरोप: तमिल फिल्म पेरारासु

06-11-2022 9:43 AM